अमरीका: भारतीय मूल की राष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस ने लिया प्राइड परेड में हिस्सा, शेयर किया डांस वीडियो

  • कमला हैरिस ने लिया सैन फ्रांसिस्को प्राइड परेड में हिस्सा
  • डेनिम आस्तीन वाली रेनबो जैकेट में आईं नजर

By: Shweta Singh

Published: 01 Jul 2019, 05:09 PM IST

वाशिंगटन। भारतीय मूल की कैलिफोर्निया की सेनेटर और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ( Kamala Harris ) ने 2019 सैन फ्रांसिस्को प्राइड परेड ( San Francisco pride parade ) में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने रेनबो जैकेट पहना हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हैरिस की डेनिम आस्तीन वाली रेनबो जैकेट की कई लोगों ने सराहना की। हैरिस ने रविवार को इस कार्यक्रम में समर्थकों के समूह के साथ हिस्सा लिया।

कार में सवार होकर की रैली

हैरिस अपनी उम्मीदवारी के पक्ष में समर्थन जुटाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। इस रैली के दौरान हैरिस एक कार में सवार थीं, जिसे समलैंगिक जोड़े क्रिस पेरी और सैंडी स्टीयर चला रहे थे। इस जोड़े की शादी हैरिस की मदद से ही कराई गई थी। उस वक्त वह कैलिफोर्निया की अटार्नी जनरल थीं।

शेयर किया डांस वीडियो

इस जश्न के दौरान हैरिस डांस करते हुए भी नजर आईं। इसका वीडियो खुद हैरिस ने शेयर करते हुए लिखा, 'आप बिना डांस किए, ये जश्न पूरा नहीं कर सकते।'

समानता और विविधता का जश्न

रैली के दौरान सेनेटर ने कहा, 'हम सभी समानता और विविधता का जश्न मना रहे हैं। हालांकि, यह सच है कि हमें आगे और लड़ाई लड़नी है। हम सभी समान नागरिक अधिकारों की लड़ाई के प्रति बचनबद्ध हैं। यह किसी अकेले की लड़ाई नहीं होनी चाहिए।' बता दें कि, परेड में कैलिफोर्निया के कई राजनेता शामिल थे। इसमें राज्य के गवर्नर गेविन न्यूसोम और हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी भी थीं।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

 

Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned