Kentucky State Police के एक अधिकारी की गोलीबारी में हत्या, हमलावर की तलाश में जुटा विभाग

HIGHLIGHTS

  • कैंटकी राज्य पुलिस विभाग ( Kentucky State Police ) के एक अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलीबारी ( Shooting ) की यह घटना कैंटकी के नॉक्स काउंटी ( Knox County Coroner ) में मंगलवार दोपहर को जॉनसन खोखले रोड पर हुई थी।
  • नॉक्स काउंटी कोरोनर ने भी गोलीबारी में एक बदमाश को गोली मार दी गई, जिसे घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।

By: Anil Kumar

Updated: 26 Aug 2020, 09:58 PM IST

ग्रे, कैंटकी। अमरीकी राज्य कैंटकी ( American State Kentucky ) में पुलिस अधिकारी पर हमला कर उनकी हत्या करने वाले शख्स की तलाश में पुलिस जुट गई है। कैंटकी राज्य पुलिस ( Kentucky State Police ) विभाग के एक अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलीबारी की यह घटना कैंटकी के नॉक्स काउंटी में मंगलवार दोपहर को जॉनसन खोखले रोड पर हुई थी।

KSP ने कहा कि एक विशेष प्रतिक्रिया टीम सर्च वारंट ( Search warrant ) के लिए जा रही थी, इसी बीच अधिकारियों और सशस्त्र संदिग्धों के बीच गोलीबारी की घटना हुई। नॉक्स काउंटी कोरोनर ने भी मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली मार दी गई, जिसे घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।

Indian Software Developer समेत पांच प्रवासियों ने ली America की नागरिकता, President Trump ने किया स्वागत

KSP ने अभी तक मरने वाले शख्स की पहचान नहीं की है। पुलिस पर हमला करने वाले 41 वर्षीय जोसेफ 'जॉय' आर. मिडलटन ( Joseph 'Joey' R. Middleton ) की तलाश में पुलिस जुट गई है। मिडलटन एक पुलिस अधिकारी की हत्या के चार मामलों में वांछित है। पुलिस ने मिडलटन की पहचान के लिए उसका विवरण जारी किया है। KSP के मुताबिक, मिडलटन 6 फीट लंबा है। उसकी आखें और बाल भूर रंग का है। जब वह घटनास्थल से भागा तो उस वक्त शॉर्ट्स पहने हुआ था।

KSP ने कहा कि मिडलटन के पास हथियार है और वह खतरनाक है। पुलिस ने अपील की है कि यदि किसी को भी इस तरह का शख्स दिखे तो फौरन KSP पोस्ट 10 में 606-573-3131 पर संपर्क कर सूचना दें। गोलीबारी की KSP क्रिटिकल इंसिडेंट रिस्पांस टीम द्वारा की जा रही है। इसमें FBI, ATF और DEA की सहायता ली जा रही है।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned