बॉयफ्रेंड के साथ थी टॉप मॉडल, सोशल मीडिया पर लाइव हुआ वो वाला वीडियो, 29 लाख फॉलोअर्स से मांगी माफी

Dharmendra Chouhan

Publish: Oct, 12 2017 09:38:01 (IST)

America
बॉयफ्रेंड के साथ थी टॉप मॉडल, सोशल मीडिया पर लाइव हुआ वो वाला वीडियो, 29 लाख फॉलोअर्स से मांगी माफी

अमरीका की टॉप मॉडल क्रिस्टीन जब अपने बॉयफ्रेंड के साथ बैडरूम में थी तो इंस्टाग्राम पर उनकी अंतरगता वाला वीडियो लाइव हो गया।

लॉस एंजिलिस. अमरीका की बड़ी मॉडल जब अपने ब्रायफ्रेंड के साथ थी तो उनकी अंतरंग बातें सोशल साइट इंस्टाग्राम पर लाइव हो गई। गलती से हुई इस लाइव स्ट्रिमिंग के बाद 18 साल की टॉप मॉडल क्रिस्टीन ने अपने 29 लाख फॉलोअर्स से माफी मांगी है। बाद में क्रिस्टीन ने वह पोस्ट अपने पेज से हटा ली है। टॉप मॉडल क्रिस्टीन हैंचर के इंस्टाग्राम पर 39 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। राहत की बात जिस समय लाइव स्ट्रिमिंग चल रही थी मोबाइल फोन उल्टा रखा हुआ था इसलिए लाइव स्ट्रिमिंग में वीडियो की जगह डार्क स्क्रीन और ऑडियो ही जारी हुआ जिसमें क्रिस्टीन और उनके बायफ्रेंड एंड्रयू की बातें लोगों को सुनाई दे रही थीं। जिस वक्त यह लाइव स्ट्रिमिंग हुई उस समय क्रिस्टीन के पेज को 14000 फॉलोअर्स थे। 14 हजार लोगों ने दोनों की बातें लाइव सुनीं। लाइव स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद करीब 3 मिनट का ऑडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट हो गया। बाद में गलती का एहसास होने के बाद क्रिस्टीन ने पोस्ट हटाई और फॉलोअर्स से माफी मांगी। क्रिस्टीन ने लिखा जिस किसी ने भी मुझे लाइव देखा मैं उनसे माफी मांगती हूं। मैंने यह जानबूझकर नहीं किया बस गलती से हो गया। मुझे माफ कीजिएगा। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका मजाब बनाया तो किसी ने कहा कि यह सस्ती प्रसिद्धि पाने का तरीका है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खरी

  • सभी बड़े स्टार अपने आप को फेम में लाने के लिए ऐसा करते हैं। अगर आपने ऐसा किया है तो कोई बुराई की बात नहीं है, लेकिन अफसोस उसमें ऑडियो था।
  • आगे से बैडरूम में जाने से पहले मोबाइल फोन चेक और बंद करके जाना।
  • चलो इस बहाने कुछ लोगों ने तुम्हारे पेज पर विजिट तो किया।
  • ये सस्ती लोकप्रियता पाने का आसान तरीका है। तीन मिनट में मीडिया में आ गई तुम।
  • माफी मांगने से कुछ नहीं होता। आगे से अपना फोन बंद रखना।
 Kristen1 Kristen2 Kristen3

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned