अमरीका: हत्यारोपी ने सुनवाई के दौरान काटा अपना गला, अस्पताल से भागने की थी प्लानिंग

अमरीका: हत्यारोपी ने सुनवाई के दौरान काटा अपना गला, अस्पताल से भागने की थी प्लानिंग

Shweta Singh | Publish: Jun, 26 2019 12:05:43 PM (IST) अमरीका

  • US के नेब्रास्का कोर्ट से सामने आया सनसनीखेज मामला, आरोपी ने सुनवाई के दौरान काटा गला (Slashes his Throat)
  • कोर्ट में मौजूद लोगों को चीखकर दिया श्राप

वाशिंगटन। अमरीका ( America ) से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। एक हत्यारोपी ने कैद से बचने के लिए जानलेवा कदम उठाया। दरअसल, सोमवार को इस आरोपी ने अदालती कार्रवाई के दौरान अपना ही गला काट ( man slashes his throat ) लिया। मामला नेब्रास्का ( Nebraska ) कोर्ट से सामने आया है। कोर्ट में मौजूद लोगों का कहना है कि उसने इस कदम से पहले जोर-जोर से चीखकर सबको श्राप दिया।

महिला की हत्या का आरोप

अब्रे ट्रेल नाम के इस 52 वर्षीय शख्स पर एक महिला की हत्या का आरोप है। अब्रे ने बैले बॉस्वेल नामक अपनी एक महिला मित्र के साथ मिलकर कथित तौर पर एक महिला का गला घोंटकर उसे मारा और फिर उसके टुकड़े कर दिए। इस महिला के खिलाफ भी कुछ समय में सुनवाई की जानी है।

अमरीका: गवाही देने को तैयार हुए रॉबर्ट मुलर, बताएंगे रूस ने कैसे की थी ट्रंप की मदद

Nebraska court

चल रहा था तलाक का केस इसी बीच पति की लगी करोड़ों की लॉटरी, जानें कहां का है ये अनोखा मामला

अस्पताल से भागने की फिराक में था आब्रे

कोर्ट में मौजूद पत्रकारों ने बताया कि अब्रे ने पहले तो जोर से चिल्लाकर कहा, 'बैले निर्दोष है। और मैं तुम सबको को श्राप देता हूं।' इसके बाद उसने किसी अज्ञात वस्तु से अपना गले पर वार कर लिया। आब्रे को तुरंत कोर्ट रूम से बाहर ले जाया गया। फिलहाल, उसकी हालत की जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि आरोपी अस्पताल से भागना चाह रहा था, इसलिए उसने यह कदम उठाया।

2017 की दिसंबर का था मामला

गौरतलब है कि वर्ष 2017 की दिसंबर में एक 24 वर्षीय सिडनी लूफे का कटा हुआ शव एक थैले से बरामद हुआ था। लूफे, बैले से ऑनलाइन मिलने के बाद 19 दिन से लापता था। पुलिस का मानना है कि आरोपी ने 'गलती से' लूफे का गला घोंट दिया था।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned