scriptजिंदा होने की उम्मीद में युवक मौत के बाद भी गर्लफ्रेंड के साथ बनाता रहा संबंध, ऐसे हुआ खुलासा | man made relation with dead body of his girlfriend | Patrika News

जिंदा होने की उम्मीद में युवक मौत के बाद भी गर्लफ्रेंड के साथ बनाता रहा संबंध, ऐसे हुआ खुलासा

Published: Dec 08, 2017 07:17:36 pm

Submitted by:

Mohit sharma

मेडिकल जांच में भी इस बात की पुष्टि हुई कि गर्लफ्रेंड की मौत के बाद भी ग्रेसर ने उसके साथ संबंध बनाए थे।

relation with dead body of his girlfriend

नई दिल्ली। अमरीका के अमरीकन कनेक्टिकट स्टेट में एक हैवानियत भरा मामला सामने आया है। यहां एक युवक को मरी हुई गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के आरोप में गिरफतार किया गया है। यही नहीं पकड़ में आने के बाद आरोपी अदालत में खुद अपना जुर्म कबूला है। इस जघन्य अपराध के लिए पुलिस ने आरोपी को एक साल की सजा सुनाई है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

दरअसल, ऐरन ग्रेसर नाम का यह शख्स ड्रग एडिक्ट है। यही नहीं उसकी गर्लफ्रेंड की मौत भी ड्रग की ओवरडोज के कारण हुई है। अदालत में दिए अपने बयान में ग्रेसर ने बताया कि उसने गर्लफ्रेंड की लाश के साथ यह सोचकर संबंध बनाए थे कि ऐसा करने से वह जिंदा हो जाएगी। जानकारी के मुताबिक घटना इस साल जनवरी की है। घटना के दिन ग्रेसर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था और दोनों ड्रग ले रहे थे। इसी दौरान उसकी गर्लफ्रेंड ने कुछ अधिक मात्रा में ड्रग का सेवन कर लिया, जिससे उस पर बेहोशी छाने लगी और कुछ देर में ही वह पूरी तरह से बेहोश हो गई। ग्रेसर के अनुसार बेहोशी के बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को होश में लाने के बहुत प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। जिसके बाद उसे लगा कि उसके साथ संबंध बनाने के बाद उसकी बेहोशी टूट जाएगी और वह उठ जाएगी। इसलिए उसने उसकी लाश के साथ साथ रिलेशन बनाना शुरू कर दिया।

पुलिस को दी सूचना

ग्रेसर के अनुसार ऐसा करने पर भी जब उसकी गर्लफ्रेंड की बेहोशी नहीं टूटी तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवती का मेडिकल चेकअप कराया तो डॉक्टर्स ने उसको मरा घोषित कर दिया। घटना की जांच के दौरान पुलिस को मौके से ड्रग के दर्जनों इंजेक्शन बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक मेडिकल जांच में भी इस बात की पुष्टि हुई कि गर्लफ्रेंड की मौत के बाद भी ग्रेसर ने उसके साथ संबंध बनाए थे। मेडिकल जांच में हुए खुलासे के बाद ग्रेसर को अपना जुर्म कबूल करना पड़ा। आरोपी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को शरीरिक संबंध बनाने के खिलाफ थी। तो उसने सोचा कि यदि उसने ऐसा किया तो वह उस पर गुस्सा करेगी और जग जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो