scriptमेक्सिको: नाइट क्लब में बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 14 लोगों की मौत | Mexico: some Gunmen indiscriminate firing in nightclub, 14 people dead | Patrika News

मेक्सिको: नाइट क्लब में बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 14 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 10, 2019 06:44:38 am

Submitted by:

Anil Kumar

मेक्सिको में देर रात एक नाइट क्लब में बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग।
फायरिंग के दौरान 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।
मौके पर पहुंची पुलिस को चकमा देकर बंदूकधारी फरार हो गए।

मेक्सिको: नाइट क्लब में बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 14 लोगों की मौत

मेक्सिको: नाइट क्लब में बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 14 लोगों की मौत

मेक्सिको सिटी। मेक्सिको में शनिवार की देर रात कुछ बंदूकधारियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह घटना मेक्सिको के गुआनाजुआतो प्रांत के सलामांका स्थित एक नाइट क्लब में घटी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक हमलावर एक ट्रक में सवार होकर आए और फिर सलामांका स्थित ला प्लाया नाइट क्लब में घुस गए। क्लब में घुसने के साथ ही अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी। इस फायरिंग में क्लब के कर्मचारियों समेत 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। रिपोर्ट में बताया गया है कि गंभीर रूप से घायल सात लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाकिस्तान को अमरीका की दो टूक, कहा- आतंकवादी समूहों के खिलाफ सतत और ठोस कार्रवाई करें

पुलिस को चकमा देकर हमलावर हुए फरार

रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पुलिस पहुंच गई। लेकिन बदमाशों को पकड़ने में नाकामयाब रही। फायरिंग के बाद पूरे क्लब और आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इसका फायदा उठाते हुए हमलावर पुलिस को चकमा देकर फरार गए। हालांकि पुलिस ने हमलावरों को चारों तरफ से घेर रखा था। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है। अभी तक पुलिस को यह पता नहीं चल सका है कि हमलावर किस ग्रुप के थे या फिर किस मकसद से क्लब में फायरिंग करने आए थे।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो