scriptअमरीका: अपने 7 वर्ष के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूदकर मॉडल ने की आत्महत्या | Model suicides by jumping from the 25th floor with his 7 year old son | Patrika News

अमरीका: अपने 7 वर्ष के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूदकर मॉडल ने की आत्महत्या

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2018 04:35:26 am

Submitted by:

Anil Kumar

शुक्रवार की सुबह अमरीका की मशहूर मॉडल स्टेफनी एडम्स अपने 7 वर्ष के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

अमरीका की मशहूर मॉडल स्टेफनी एडम्स

अमरीका: अपने 7 वर्ष के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूदकर मॉडल ने की आत्महत्या

नई दिल्ली। अमरीका में दिल को दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। शुक्रवार की सुबह अमरीका की मशहूर मॉडल स्टेफनी एडम्स अपने 7 वर्ष के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह शुक्रवार की सुबह हुई। जैसे ही सुबह मैनहट्टन होटल की दूसरी मंजिल में मां-बेटे की लाश दिखी वैसे ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

आत्महत्या से पहले एक पत्रकार से की थी बात

होटल के अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को स्टेफनी अपने बेटे के साथ होटल में ठहरने आई थी। वहीं होटल में रह रहे कुछ लोगों ने बताया कि पहले एक हल्की से आवाज सुनाई पड़ी और फिर बाद में जोरों की एक आवाज सुनाई दी। गौरतलब है कि आत्महत्या से पहले स्टेफनी ने एक अखबार के पत्रकार को फोन किया था और कहा था कि वो अपने बेटे से दूर नहीं रह सकती हैं। अखबार के पत्रकार ने बताया कि स्टेफनी से उनकी करीब 2 मिनट तक बात हुई और उस दौरान उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं कही जिससे ये महसूस हो कि वे कुछ ही पल में आत्महत्या करने जा रही हैं या करने की सोच रही हैं।

अमरीकी इतिहास में सीआईए की पहली महिला निदेशक बनीं जिना हास्पेल

स्टेफनी और उनके पति के बीच झगड़ा चल रहा था

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टेफनी और उनके पति के बीच कफी समय से झगड़ा चल रहा था और दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे लेकिन सिर्फ अपने बेटे के लिए दोनों एक-दूसरे से बात करते थे। बताया जा रहा है कि बेटे की कस्टडी के लिए दोनों कोर्ट में केस लड़ रहे थे। इसी सिलसिले में बुधवार को स्टेफनी के पति ने कोर्ट में बुधवार को याचिका दी थी जिसमें उन्होंने छुट्टियों में अपने बेटे को साथ ले जाने की मांग की थी। कोर्ट ने इस याचिका को स्वीकार कर उन्हें इजाजत दे दी थी। स्टेफनी कोर्ट के इस फैसले से काफी नाराज थी और वह अपने बेटे से दूर नहीं होना चाहती थी। बताया जा रहा है कि स्टेफनी ने इसी वजह से यह कदम उठाया और अपने बेटे के साथ होटल के 25वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। हालांकि उनके कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो