script न्‍यूजर्सी में भीषण ट्रेन दुर्घटना, 3 मरे और 100 से ज्‍यादा घायल : रिपोर्ट | More than 100 injured in train crash in New Jersey, says Reports | Patrika News

 न्‍यूजर्सी में भीषण ट्रेन दुर्घटना, 3 मरे और 100 से ज्‍यादा घायल : रिपोर्ट

Published: Sep 30, 2016 08:53:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

न्यूजर्सी के एक ट्रांजिक अधिकारी ने कहा कि ट्रेन की रफ्तार तेज हो गई थी और वह होबोकेन स्टेशन पर नहीं रुक सकी

new jersey train accident

new jersey train accident

न्यूजर्सी। अमरीका के न्यूजर्सी में होबोकेन स्टेशन पर हादसा हो गया। यहां एक ट्रांजिट ट्रेन पटरी से उतरकर प्लेटफॉर्म से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौते होने की खबर है। वहीं 100 से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। इस हादसे में घायल कई लोगों की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है।

घटना की जानकारी देते हुए न्यूजर्सी के एक ट्रांजिक अधिकारी ने कहा कि ट्रेन की रफ्तार तेज हो गई थी और वह होबोकेन स्टेशन पर नहीं रुक सकी। इसके बाद ट्रेन एक दीवार से टकरा गई। एक अन्य अधिकारी माइकल लार्सन ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने बम विस्फोट जैसी आवाज सुनी। यह आवाज ट्रेन के पूरी ताकत से बंपरों से टकराने से पैदा हुई थी।

न्यूयॉर्क की आधिकारिक आपातकालीन सूचना प्रणाली ने ट्वीट करके कहा कि न्यूजर्सी के होबोकेन स्टेशन पर एक ट्रांजिट ट्रेन के पटरी से उतर जाने के कारण होबोकेन स्टेशन की तरफ आने वाली और यहां से जाने वाली सभी ट्रेन सेवाएं निलंबित की गई हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में दिख रहा है कि एक ट्रेन प्लेटफॉर्म से टकरा गई है, जिससे छत का एक हिस्सा गिर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो