scriptमां और बेटी ने मिलकर 77 वर्षीय महिला की कर दी हत्या, दो वर्ष बाद सच आया सामने | Mother and daughter together murdered 77-year-old woman | Patrika News

मां और बेटी ने मिलकर 77 वर्षीय महिला की कर दी हत्या, दो वर्ष बाद सच आया सामने

Published: Apr 10, 2019 04:27:22 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

बेटी और नाती को गिरफ्तार कर लिया गया
इसे प्रथम श्रेणी की हत्या करार दिया
यावपई काउंटी की जेल में बंद कर दिया गया है

crime

मां और बेटी ने मिलकर 77 वर्षीय महिला की कर दी हत्या, दो वर्ष बाद सच आया सामने

फीनिक्स। उत्तरी एरिजोना की पुलिस ने मंगलवार को 77 वर्षीय महिला के शव की खोज की, जिसे दो साल पहले मार दिया गया। महिला की हत्या के आरोप में उसकी बेटी और नाती को गिरफ्तार कर लिया। 24 वर्षीय बीवर एवेन और उसकी मां 46 वर्षीय तारा अवे ने 2017 की मध्यरात्रि सैंड्रा एवेन की हत्या की बात स्वीकार कर ली है। प्रथम श्रेणी की हत्या और अन्य आरोपों के संदेह में उन्हें यावपई काउंटी की जेल में बंद कर दिया गया है।
इमरान खान का बड़ा बयान, बोले- 2019 में मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो पाकिस्तान के लिए अच्छा रहेगा

पुलिस को परस्पर विरोधी जानकारी दी

पुलिस के अनुसार सैंड्रा एवेन के घर की तलाश शुरू कर दी गई। फीनिक्स के उत्तर में 100 मील (160 किमी) से भी कम दूरी पर प्रेस्कॉट, एरिजोना में उसके घर की जाँच में एक बुरी तरह से क्षत-विक्षत शव मिला। शव को मेडिकल परीक्षकों को स्थानांतरित किया जा रहा है। अधिकारियों ने ब्रायर एवेन और तारा एवेन का साक्षात्कार लिया,जिन्होंने परस्पर विरोधी जानकारी दी। फुलर ने शरीर मिलने के बाद हत्या करने की बात कबूल की, जिसमें आघात के संकेत पाए गए थे। सैंड्रा एवेन की कथित हत्या का मकसद पता नहीं चल सका है।
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो