scriptफोटो : मेरे पति की मौजूदगी में जॉर्ज बुश ने की थी गंदी हरकत, तीन और महिलाएं सामने आईं | presence of my husband George HW Bush press my butts look photos | Patrika News

फोटो : मेरे पति की मौजूदगी में जॉर्ज बुश ने की थी गंदी हरकत, तीन और महिलाएं सामने आईं

Published: Oct 28, 2017 11:48:28 am

Submitted by:

Dharmendra

अभिनेत्री जॉर्डना ग्रोलनिक और उपन्यासकार क्रिस्टिना बैकर ने भी जॉर्ज एच. डब्ल्यू बुश सीनियर पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है।

presence of my husband George HW Bush press my butts

उपन्यासकार क्रिस्टिना बैकर क्लिने और उनके पति।

वॉशिंगटन. जॉर्ज बुश सीनियर की गंदी हरकतों की किताबें के पन्ने रोज खुल रहे हैं। एक्ट्रेस हीदर लिंड ने सबसे पहले इस पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति की गंदी हरकत के बारे में लिखा था। इसके बाद अभिनेत्री जॉर्डना ग्रोलनिक और उपन्यासकार क्रिस्टिना बैकर ने भी जॉर्ज एच. डब्ल्यू बुश सीनियर पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है। अमरीका की एक नेता अमांडा ने भी आरोप लगाया है कि जब मैं उनसे मिलने गई और फोटो सेशन के दौरान उन्होंने मुझे पीछे जोर से बताया और गंदा मजाक किया कि मैं इस वक्त राष्ट्रपति नहीं हूं। हीदर लिंड के बाद यह तीसरा आरोप है जब किसी ने कहा है कि जॉर्ज बुश सीनियर ने उनके साथ भी गंदी हरकत की थी। बुश ने इस हरकत के लिए जॉर्डना से माफी भी मांग ली है। 1989 से 1993 तक अमरीका के राष्ट्रपति रहे जॉर्ज बुश सीनियर जॉर्ज डब्ल्यू बुश के पिता हैं।
93 साल के सीनियर बुश ने अभिनेत्री से की गंदी हरकत

बारबरा बुश जानती थी उनके पति क्या कर रहे हैं
जॉर्डना ने बताया कि पिछले साल एक प्ले हाउस में किओगनक्विट में एक ग्रुप फोटो सेशन के दौरान बुश ने उन्हें पीछे से जोर से पकड़ा था। वो फोटो के लिए बुश के बगल में खड़ी थीं। तभी बुश ने उन्हें पीछे से छुआ था। इस अश्लील हरकत के बाद तो बुश की वाइफ बारबरा ने भी उनसे कहा था कि इस तरह से जॉर्डना को छूने पर आकों जेल भी हो सकती है, लेकिन उसे मजाक में लेकर टाल लिया गया।
 actress Jordana Grolnick (second left)
 Staples wrote about her encounter
Heather Lind
Christina Baker Kline
 Amanda Staples, a former Republican candidate
पूर्व राष्ट्रपति ने मेरी कमर को जोर से दबा दिया था
दूसरी और उपन्यासकार क्रिस्टिना बैकर क्लिने ने भी कहा है कि उन्हें भी बुश ने ऐसे अश्लीलता से छुआ था। क्रिस्टिना ने कहा कि जब मैं और मेरे पति बुश के पास खड़े होकर फोटो निकलवा रहे थे, तब बुश ने उन्हें कहा था कि तुम बहुत सुंदर हो। क्रिस्टिना ने कहा कि बुश के साथ फोटो निकलवाते समय उन्हें पीछे से छुआ था और उनकी कमर पर अश्लीलता से हाथ फेर था। क्रिस्टिना ने बताया कि फोटोग्राफर ने फोटो लेने के लिए जब तैयार हो रहा था तब बुश ने मेरी कमर को जोर से दबाया। मुझे इससे चोट तो नहीं लगी लेकिन मैं असहज जरूर हुई थी। क्रिस्टिना ने कहा कि पास में मेरे पति भी थे, लेकिन उन्हें पता तक नहीं था कि बुश क्या कर रहे हैं। इससे पहले अभिनेत्री हिदर लिंड ने बताया था कि व्हीलचेयर पर बैठे जॉर्ज एच. डब्ल्यू बुश ने 2 बार उन्हें गलत तरीके से छुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो