scriptमेक्सिको: स्कूली कर्मचारी पर 37 बच्चों के साथ यौन शोषण का शक, हुआ गिरफ्तार | school suspends a worker for allegely harassing 37 kids | Patrika News

मेक्सिको: स्कूली कर्मचारी पर 37 बच्चों के साथ यौन शोषण का शक, हुआ गिरफ्तार

Published: Oct 20, 2018 04:02:53 pm

Submitted by:

Shweta Singh

उसके खिलाफ तीन साल की बच्ची का उत्पीड़न करने के सबूत भी मिले है।

school suspends a worker for allegely harassing 37 kids

मेक्सिको: स्कूली कर्मचारी पर 37 बच्चों के साथ यौन शोषण का शक, हुआ गिरफ्तार

मेक्सिको सिटी। मेक्सिको में एक किंडरगार्टन स्कूल के एक कर्मचारी को मासूम बच्चों के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक उस पर 37 बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न का शक है। आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसके खिलाफ तीन साल की बच्ची का उत्पीड़न करने के सबूत भी मिले है।

गिरफ्तारी इकाटेपेक में हुई

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने एक बयान जारी करके कहा कि संदिग्ध रैमन एम. के खिलाफ साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। यह गिरफ्तारी इकाटेपेक में हुई।

22 अक्टूबर से बदल जाएगा स्कूल का पूरा स्टाफ

वहीं दूसरी ओर शिक्षा विभाग ने इस संबंध में ऐलान किया कि एजी कार्यालय और परिजनों के प्रतिनिधियों के बीच हुए समझौते के मुताबिक किंडरगार्टन के पूरे स्टाफ को बदला जाएगा। बदलाव की प्रक्रिया 22 अक्टूबर से शुरू होगी। विभाग ने कहा, ‘इस पर भी सहमति बनी है कि स्कूल का नया स्टाफ मापदंड़ों पर खरा उतरना चाहिए।’

पहली शिकायत आठ अक्टूबर को

जानकारी के मुताबिक किंडरगार्टन के बारे में पहली शिकायत आठ अक्टूबर को आई थी। एक माता-पिता ने शिकायत की थी कि उनके बच्चे का यौन उत्पीड़न हुआ है। इसके बाद कई मामले सामने आए जहां परिजनों ने शिकायत की। बढ़ते मामलों के बाद एजी ऑफिस ने जांच शुरू कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो