अमरीका में शूटआउट, भारतीय मूल के बिजनेसमैन की मौत

शूटआउट में एक भारतीय मूल के बिजनेसमैन की मौत हो गई।

By: ashutosh tiwari

Published: 12 Nov 2017, 09:06 PM IST

न्यूयॉर्क। अमरीका के नॉर्थ केरोलिना में एक और शूटआउट का मामला सामने आया है। इस शूटआउट में एक भारतीय मूल के बिजनेसमैन की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात 2 बजे सुरक्षाकर्मियों ने एक शख्स को क्लब से निकाल दिया था। इसके बाद उसने क्लब के अंदर घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। क्लब के सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की।

जिसमें करीब 5 से 6 लोग जख्मी हो गए। इसमें भारतीय मूल के बिजनेसमैन आकाश तलाटी भी शामिल थे। आकाश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आकाश गुजरात के रहने वाले थे। वे नॉर्थ केरोलिना स्टेट के फायटेविली शहर में एक क्लब चलाते थे।

शनिवार रात एक शख्स को क्लब से बाहर निकाल दिया गया था। जिसके बाद वो कार में गया और अपनी गन के साथ बाहर आया। पुलिस के मुताबिक क्लब के सुरक्षाकर्मियों की जवाबी कार्रवाई में हमलावर को भी गोलियां लगी हैं।

अमरीका में मारे गए तलाटी के परिवार के संपर्क में है सरकार : सुषमा
वहीं भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रविवार को कहा कि सरकार आकाश तलाटी के परिवार के संपर्क में है। सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया कि अमरीका में भारतीय दूतावास ने मुझे भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक आकाश तलाटी की मौत की परिस्थितियों की स्थिति के बारे में सूचित किया है। सुषमा ने कहा कि तलाटी को एक व्यक्ति ने गोली मारी, जिसे उनके क्लब से बाहर किया गया था। इसके जवाब में सुरक्षा गार्डो ने गोलीबारी की, जिसमें हमलावर घायल हुआ।

उन्होंने कहा कि हम मृतक के परिवार के संपर्क में हैं और हम उन्हें पूरा सहयोग मुहैया कराएंगे। वहीं दूसरी ओर ब्रिटेन के बर्मिंघम में सड़क हादसे में भारतीय मूल की एक महिला की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक महिला की पहचान कृष्णा देवी के रूप में हुई है उनकी उम्र 62 साल थी।

ashutosh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned