scriptहवा में उछलते हुए इमारत की दूसरी मंजिल पर जा घुसी कार, नशे में था ड्राइवर | speeding car bumped second floor of a dentist office in california | Patrika News
अमरीका

हवा में उछलते हुए इमारत की दूसरी मंजिल पर जा घुसी कार, नशे में था ड्राइवर

रविवार के सुबह एक कार हवा में उड़ते हुए एक डेंटिस्ट ऑफिस के दूसरे फ्लोर से जा टकराई।

Jan 15, 2018 / 10:55 am

Chandra Prakash

car accident

कैलिफोर्निया। जब किसी गाड़ी का एक्सीडेंट होता है तो आमतौर पर उसके सड़क के किनारे खंभों, पेड़-पौधों या साथ चल रहे दूसरे गाड़ियों और लोगों से टकराने की खबर आती है। लेकिन अमरीका के कैलिफोर्निया में कुछ इस तरह एक कार की दुर्घटना होने की खबर आई, जिसकी तस्वीरें आपको हैरानी में डाल देगी।

हवा में उछली कार इमारत के दूसरे फ्लोर पहुंच गई
यहां रविवार के सुबह एक कार हवा में उड़ते हुए एक डेंटिस्ट ऑफिस के दूसरे फ्लोर से जा टकराई। दरअसल तेज गति में आ रही यह कार डिवाइडर से टकराने के वजह से इतनी ऊपर उछली थी कि वो इमारत के दूसरे फ्लोर में जा घुसी।दक्षिणी कैलिफोर्निया के लोकल फायर डिपार्टमेंट ने यह तस्वीरें जारी की थी, जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह एक सफेद रंग की कार बिल्डिंग के दूसरे मंजिल पर अटकी हुई है।

हादसे से बिल्डिंग में आग
मामले में ऑरेंज काउंटी फायर के स्पोकपर्सन कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना के बारे में उन्हें एक काल से पता चला। सुबह करीब 5:30 बजे उन्हें एक काल आई जिसमें सांता एना में हुए कार क्रैश के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कार की गति काफी तेज थी और जब वो डिवाइडर से टकराई तो वो ऊपर उछल गई और बिल्डिंग में टकराकर वहीं अटक गई। इस हादसे में बिल्डिंग में आग भी लग गई, हालांकि उसे कुछ मिनटों में ही बुझा दिया गया।

नशे में था ड्राइवर
घटना के समय में कार में दो लोग मौजूद थे। जिसमें से एक पहले ही कार से निकल गया लेकिन दूसरा अंदर ही फंसा रहा। उसे घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। फिलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने जब गाड़ी सवारों से पूछताछ की तो ड्राइवर ने नशा करने की बात स्वीकारी। हालांकि हॉर्नर के अनुसार जिस मंजिल में कार जाकर घुसी वह खाली जगह थी जहां पुरानी फाइल्स राखी जाती थी।

Home / world / America / हवा में उछलते हुए इमारत की दूसरी मंजिल पर जा घुसी कार, नशे में था ड्राइवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो