scriptडोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ पोर्न स्टार स्टॉर्मी का केस लड़ने वाले वकील माइकल गिरफ्तार | Stormy Daniel's lawyer Avenatti arrested in domestic violence case | Patrika News

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ पोर्न स्टार स्टॉर्मी का केस लड़ने वाले वकील माइकल गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 09:56:39 pm

Submitted by:

mangal yadav

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के वकील को संदिग्ध घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तार किया गया है।

लॉस एंजेलिसः अमरीकी पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के वकील माइकल एवेनाटी को संदिग्ध घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग (एलएपीडी) ऑफिसर जेफ ली ने कहा कि घरेलू हिंसा की शिकायत मंगलवार को वेस्ट लॉस एंजेलिस में दर्ज हुई और उन्हें बुधवार शाम को गिरफ्तार किया गया। पुलिस विभाग ने ट्वीट कर कहा, “हम पुष्टि करते हैं कि आज एलएपीडी के डिटेक्टिव्स ने संदिग्ध घरेलू हिंसा के मामले में माइकल एवेनाटी को गिरफ्तार किया। इसकी जांच चल रही है और हम इस बारे में और जानकारी मिलने पर साझा करेंगे।”

आरोपों से माइकल एवेनाटी का इनकार
स्टॉर्मी डेनियल के वकील माइकल एवेनाटी ने इन आरोपों को पूरी तरह के झूठा बताया है। उन्होंने कहा, “मैं एलएपीडी में काम कर रहे पुरूषों और महिलाओं का उनके पेशेवर रवैये के लिए आभारी हूं, वे सिर्फ अपना काम कर रहे हैं लेकिन मेरे ऊपर लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे हैं।” उन्होंने कहा, “मैंने अपने जीवन में किसी तरह की शारीरिक हिंसा नहीं की है। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं और इन्हें मेरी प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने के इरादे से लगाया गया है।”

स्टॉर्मी ने ट्रंप पर लगाए थे ये आरोप
बता दें कि पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया था कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाया था। उन्होंने कहा था कि नवंबर 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के कुछ समय पहले ट्रंप के वकील ने उन्हें ट्रंप के साथ उनके संबंधों को लेकर मुंह बंद रखने की एवज में 130,000 अमरीकी डॉलर का भुगतान किया था। डेनियल ने इस बाबत भी ट्रंप के खिलाफ अलग से एक मुकदमा किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो