scriptअमरीका के स्कूल में फिर हुई गोलीबारी, 1 छात्र की मौत | student killed in US school firing | Patrika News

अमरीका के स्कूल में फिर हुई गोलीबारी, 1 छात्र की मौत

Published: Mar 08, 2018 01:07:42 pm

Submitted by:

Mohit sharma

अमरीका के अलाबामा राज्य के एक हाई स्कूल में बुधवार को दो छात्रों को गोली मार दी गई, जिसमें से एक छात्र की मौत हो गई।

US

नई दिल्ली। अमरीका के अलाबामा राज्य के एक हाई स्कूल में बुधवार को दो छात्रों को गोली मार दी गई, जिसमें से एक छात्र की मौत हो गई। इस घटना को दुर्घटना बताया जा रहा है। सीबीएस के संबद्ध डब्ल्यूआईएटी-टीवी के मुताबिक, इनमें से एक छात्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत स्थिर है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हफमैन हाई सकूल में हुई इस गोलीबारी में दो छात्र शामिल थे। बयान के मुताबिक फिलहाल, स्कूल को बंद कर दिया गया है और घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। बर्मिघम पुलिस सार्जेट ब्रायन शेलटन ने डब्ल्यूआईएटी को बताया कि जांचकर्ताओं को विश्वास है गोली दुर्घटना से चली।

पहले भी हुआ था हमला

अमरीका के लॉस एंजेलिस के साल्वाडोर कास्त्रो मिडल स्कूल की एक कक्षा में हुई गोलीबारी में पांच घायल हो गए थे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हमले में एक 15 वर्षीय लड़के के सिर में गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है जबकि 15 वर्षीया लड़की के बाजू में गोली लगी है, हालांकि, उसकी हालत स्थिर बताई जा रही थी। लॉस एंजेलिस स्कूल पुलिस प्रमुख स्टीव जिपरमैन ने बताया कि स्कूल की एक कक्षा में गोलीबाीर हुई। यह गोलीबारी गुरुवार सुबह लगभग नौ बजे हुई। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और कमरों और स्कूल परिसर की तलाशी ली। इस गोलीबारी में तीन और बच्चे घायल हुए हैं। इसमें दो बच्चे और एक 30 वर्षीय महिला शामिल थी।

पिछले साल भी हुई थी गोलीबारी

बता दें कि पिछले साल सितंबर में वाशिंगटन के एक हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में एक छात्र की मौत हो गई थी, जबकि चार घायल हो गए थे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, यह गोलीबारी वाशिंगटन में स्पोकेन काउंटी के रॉकफोर्ड के फ्रीमैन हाई स्कूल में स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे हुई थी। इस घंटे के लगभग एक घंटे बाद स्पोकेन काउंटी के शेरिफ कार्यालय की ओर से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो