scriptटीचर ने फेसबुक पर छात्रों की तुलना बंदर की, स्कूल प्रशासन ने छुट्टी पर भेजा | teacher has accused students of saying monkey on Facebook post | Patrika News

टीचर ने फेसबुक पर छात्रों की तुलना बंदर की, स्कूल प्रशासन ने छुट्टी पर भेजा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2019 06:48:00 pm

Submitted by:

Patrika Desk

एक प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका को कथित तौर पर सशुल्क प्रशासनिक अवकाश पर भेजा गया है। शिक्षिका ने एक फेसबुक पोस्ट में अपने विद्यार्थियों की तुलना बंदर से की थी।

वाशिंगटनः अमरीका के एक प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका को कथित तौर पर सशुल्क प्रशासनिक अवकाश पर भेजा गया है। शिक्षिका ने एक फेसबुक पोस्ट में अपने विद्यार्थियों की तुलना बंदर से की थी, जिसके बाद उसे अवकाश पर भेजा गया है। अरकान्सास डेमोक्रेट-गजट की रिपोर्ट के मुताबिक, सर्दियों की छुट्टियों के बाद स्कूल के फिर शुरू होने पर वाटसन एलिमेंटरी स्कूल की शिक्षिका ने फेसबुक पर लिखा “मेरे चिड़िया घर के बंदर आज वापस लौट आए।” उन्होंने कहा, “मैं थक गई हूं! बंदरों को फिर से प्रशिक्षित करना मुश्किल है।” इस पोस्ट को बाद में डिलिट कर दिया गया है।

मामले की जानकारी होते ही शुरू हुई कार्रवाई
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरकान्सास में लिटिक रॉक जिले की प्रवक्ता पामेला स्मिथ ने पुष्टि की कि उसी पोस्ट की वजह से शिक्षिका को छुट्टी पर भेजना पड़ा। मामले में आगे की जांच लंबित है। प्रवक्ता ने कहा कि जिले में इन मामलों को बहुत गंभीरता से लिया जाता है। उन्होंने कहा कि जैसे ही हमें घटना के बारे में जानकारी हुई, जिले ने इसे कार्मिक मामला बताते हुए तत्काल उचित कार्रवाई शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो