scriptअमरीका: अस्थियों को बिस्किट में मिलाकर दोस्तों को खिलाने वाली लड़की पर केस दर्ज, पुलिस कर रही है मामले की जांच | teenage girls prepare cookies with grandpa ashes and gave to friends | Patrika News

अमरीका: अस्थियों को बिस्किट में मिलाकर दोस्तों को खिलाने वाली लड़की पर केस दर्ज, पुलिस कर रही है मामले की जांच

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2018 02:19:58 pm

पुलिस का कहना है कि यह एक मानसिक समस्या का मामला लगता है

cookies

दादा की अस्थियों को बिस्किट में मिलाकर लड़की ने दोस्तों को खिलाया, पुलिस ने दर्ज किया मामला

न्यूयार्क। कैलिफोर्निया की सेक्रामेंटो में बिस्किट में अपने दादा की हड्डियों की राख मिलाकर दोस्तों को खिलाने वाली लड़की पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस काम को एक अपराध मानते हुए लड़की की इस काम के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। बता दें कि कैलिफोर्निया में एक लड़की ने अपने घर पर बिस्किट बनाया और उसमें अपने दादा की अस्थियों की राख मिला दी। इतना ही नहीं इस बिस्किट को बनाने के बाद इसे अपनो दोस्तों में भी बांटा। मामला सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।अमरीकी मीडिया की खबरों में मामला आजकल खूब उछला है।

क्या है मामला

अमरीकी मीडिया की खबरों में कहा गया है कि टीन एज की छात्रा ने अपने दादा की अस्थियों का चूरा बनाकर बिस्किट में मिला दिया और उसके बाद अपने नौ क्लासमेट्स को यह बिस्किट खिला दिया। छात्रों ने यह बिस्किट खा भी लिया लेकिन जब उन्हें सच्चाई का पता चला तो वह हैरान रह गए और काफी डर गए। बाद में एक और लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना 4 अक्टूबर की है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अब तक पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस का कहना है कि यह एक मानसिक समस्या का मामला लगता है। पुलिस ने लड़की की मानसिक स्वास्थ्य की जांच करने का भी फैसला किया।

सभी छात्र स्वस्थ

स्कूल ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि सभी छात्र स्वस्थ हैं। किसी भी छात्र को स्वास्थ्य से जुडी किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है। उधर लड़की ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उसने अपने सहपाठियों को पहले ही बता दिया था कि इसमें उसके दादाजी की अस्थियां मिली हैं लेकिन किसी ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया।कुछ लोगों ने इसे जानते हुए भी खा लिया क्योंकि उन्हें लगा ये झूठ है। लेकिन बाद में खाने पर उन्हें उस बात का यकीन हो गया कि इसमें कोई चीज मिलाई गई है।
कैसे खुला राज

लड़की की साथ पढ़ने वाले छात्र ने पुलिस को बताया कि ‘वह अपने क्लास जा रहा था लेकिन तभी एक लड़की ने उसे खाने की लिए बिस्किट ऑफर किया और कहा कि इसे खाओ, इसमें एक स्पेशल चीज मिली है। लड़के ने पहले कहा कि मुझे लगा कि इस बिस्किट में ड्रग्स जैसा कुछ है। लेकिन उसने कहा कि इसमें मेरे दादाजी की अस्थि का चूरा मिला हुआ है। ऐसा कह कर वह हंसने लगी। पहले मुझे लगा कि वह मजाक कर रही है। लेकिन बाद में उसका रवैया देखकर मैं काफी डर गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो