यहां पढ़ें ट्रंप का पहला इंटरव्यू: गर्भपात व समलैंगिक विवाह पर खुलकर बोले 

यहां पढ़ें ट्रंप का पहला इंटरव्यू: गर्भपात व समलैंगिक विवाह पर खुलकर बोले 
Trump first TV interview

राष्ट्रपति चुने जाने के बाद ट्रंप ने अपना पहला टीवी इंटरव्यू दिया है।

न्यूयॉर्क। डोनाल्ड ट्रंप में राष्ट्रपति चुने जाने के बाद अपना पहला टीवी इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने गर्भपात, समलैंगिक विवाह व ओबामाकेयर आदि के बारे में खुलकर बातचीत की है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा है कि विभाजित जनता को अब डरने की कोई जरूरत नहीं है। हम फिर से एकजुट होंगे। राष्ट्रपति चुने जाने के बाद रविवार शाम को 'सीबीसी' पर ट्रंप का पहला इंटरव्यू आया। 

इस इंटरव्यू में ट्रंप ने सुप्रीम कोर्ट में जजों की नियुक्ति पर भी बातचीत की है। ट्रंप ने अपने समर्थकों से अल्पसंख्यकों को परेशान ना करने व उनका उत्पीड़न फौरन बंद करने की अपील की है। यह इंटरव्यू होस्ट लेस्ली स्टाह्ल ने लिया और करीब करीब 60 मिनट तक चला है। ट्रंप ने कहा, महिलाओं को कुछ ही राज्यों में गर्भपात कराने का अधिकार दिया जाएगा। दूसरे राज्यों में गर्भपात कराने से रोका जाएगा। 

Stahl (pictured shaking Trump's hand) asked the president-elect whether he would actually have a wall built on the border with Mexico, to which Trump replied with a definite 'yes'

इसके अलावा इस इंटरव्यू में ट्रंप ने इस्लामिक स्टेट से सख्ती से निपटने व एफबीई की समीक्षा को लेकर भी जवाब दिए।  उन्होंने हिलेरी ईमले जांच मामले में एफबीआई के निर्देशक से बातचीत करने की बात कही है। ट्रंप ने कहा, एफबीआई के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। लेकिन हिलेरी के ईमले जांच को लेकर, मैं एफबीआई के डायरेक्टर जेम्स कोमी से जरूर बात करूंगा। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned