scriptमानसिक रूप से अयोग्य हैं ट्रंप : क्लिंटन | Trump is mentally unstable : Hillary Clinton | Patrika News

मानसिक रूप से अयोग्य हैं ट्रंप : क्लिंटन

Published: Oct 01, 2016 11:24:00 pm

हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप का स्वभाव व्हाइट हाउस के लायक नहीं है

Hillary Clinton Donald Trump

Hillary Clinton Donald Trump

वॉशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की मानसिक स्थिरता पर एक और चोट करते हुए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने शुक्रवार को कहा कि उनका स्वभाव व्हाइट हाउस के लायक नहीं है। दक्षिण फ्लोरिडा में प्रचार अभियान के ठहराव के दौरान क्लिंटन ने मिस यूनिवर्स एलिसिया मचाडो के वजन को ट्रंप द्वारा शर्मनाक बताए जाने पर यह प्रतिक्रिया दी।

कोरल स्प्रिंग्स में एक रैली में पूर्व मिर्स यूनिवर्स पर सोशल मीडिया में ट्रंप द्वारा हमले का उल्लेख करते हुए क्लिंटन ने कहा, ऐसी चीजें वह क्यों करते हैं? उन्होंने आगे कहा, वह सुबह तीन बजे उठ जाते हैं और पूर्व विश्व सुंदरी की निंदा करने के लिए ट्विटर पर मशगूल हो जाते हैं।

पागलपन है ट्विटर हमला
क्लिंटन ने कहा, मैं समझती हूं, हाल का उनका ट्विटर हमला पागलपन है, उनके लिए भी। यह अब दोबारा साबित करता है कि वह स्वभाव से राष्ट्रपति और प्रधान सेनापति होने लायक नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा, मैंने यह पहले भी कहा है और दोबारा कहूंगी कि एक आदमी जो एक ट्वीट से उत्तेजित हो सकता है, उसे परमाणु कोड के आसपास कहीं भी नहीं होना चाहिए।

कई संदेशों के जरिए ट्रंप ने चोर, सबसे बुरी और घृणित कह कर मचाडो की हंसी उड़ाई थी। रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने दावा भी किया था कि वह एक ‘सेक्स टेप’ में दिखी थीं। मचाडो ने अपमान को लेकर ट्रंप के खिलाफ जवाबी हमला करते हुए कहा कि वह आक्रामक और वास्तव मेंं क्रूर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो