script

बोलीविया में भीषण सड़क हादसा, 25 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2019 10:59:07 am

Submitted by:

Anil Kumar

बोलीविया में एक भीषण सड़क हादसा हो गया।
48 यात्रियों से भरी यह बस ला पाज से बोलीविया के उत्तरपूर्वी अमेजन क्षेत्र रुरीनाबेक जा रही थी।
राष्ट्रपति इवो मोरालेस ने ट्वीट कर जताया दुःख।

 

सड़क हादसा

अमरीका: बोलीविया में भीषण सड़क हादसा, 25 की मौत

ला पाज। दक्षिण अमरीकी देश बोलीविया में मंगलवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी। इस घटना में 25 लोगों की मौत हो गई। दरअसल बोलीविया की राजधानी के पास एक बस सड़क से फिसलकर 350 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिससे कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी एफपी के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पर्वतीय इलाके में ला पाज से लगभग 90 किलोमीटर दूर योलोसिता शहर के पास सोमवार को यह दुर्घटना हुई। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक संकेतों में चालक की गलती मालूम पड़ रही है, जो दुर्घटना का कारण बनी। वह कथित तौर पर एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था और इस दौरान दूसरे वाहन को टक्कर मार दी।

भीषण सड़क हादसे ने बदल ली इनकी तस्वीर, बाइक सवार तीन लोगों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, देखें वीडियो

बस में सवार थे 48 यात्री

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही फौरन दुर्घटनास्थल पर अधिकारी पहुंच गए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि पूरी तरह से नष्ट हो गई, जिसके कारण शव बिखरे हुए थे और गहरी खाई में पहुंच गए। बताया जा रहा है कि बस में 48 यात्री सवार थे और यह बस ला पाज से बोलीविया के उत्तरपूर्वी अमेजन क्षेत्र रुरीनाबेक जा रही थी। बोलीविया के राष्ट्रपति इवो मोरालेस ने ट्वीट कर कहा कि मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना। चालक भाइयों के लिए हम आपको हमेशा बेहद सावधानी बरतने की सलाह देते हैं। जीवन की रक्षा करना सब चीजों से ज्यादा अहम है।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

ट्रेंडिंग वीडियो