script15 साल के स्टूडेंट को नग्न तस्वीरें भेजती थी ब्यूटी क्वीन, पुलिस ने किया गिरफ्तार | US beauty pageant winner charged with sending naked pics to teenager | Patrika News

15 साल के स्टूडेंट को नग्न तस्वीरें भेजती थी ब्यूटी क्वीन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2018 11:38:40 am

पेशे से टीचर ब्यूटी क्वीन पर आरोप है कि उसने एक किशोर लड़के को अपनी नंगी तस्वीरें भेजीं

miss kentuki

15 साल के स्टूडेंट को नग्न तस्वीरें भेजती थी ब्यूटी क्वीन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यूयार्क। सौंदर्य प्रतियोगिता की एक विजेता पर 15 वर्षीय छात्र को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया गया है। लड़के के माता-पिता द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस में किये जाने पर सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला अमरीका का है। आरोप है कि पूर्व मिस अमरीका एक किशोर छात्र को अपनी नग्न तस्वीरें भेजती थी। लड़के के माता-पिता ने एक आपराधिक शिकायत में कहा गया है कि बियरसे नामक इस ब्यूटी क्वीन द्वारा भेजे गए ‘वियर्ड’ चित्रों के बारे में अधिकारियों को सूचित किया गया है।

क्या सचमुच किराए पर सेना उपलब्ध करता है ये ताकतवर देश, खुलासे के बाद दुनिया भर में दहशत

क्या है मामला

मिस अमरीका पर आरोप है कि उन्होंने एक स्कूल छात्र को उसके फोन पर ऑनलाइन अपने निजी और गोपनीय तस्वीरें भेजती हैं। मिस अमरीका का आरोप इसलिए भी संगीन है कि वह पश्चिम वर्जीनिया के एक स्कूल में अध्यापक भी हैं। शिक्षक होने के बावजूद पूर्व मिस केंटकी और मिस अमरीका ने 15 वर्षीय पूर्व छात्र को नग्न चित्र भेजे। न्यूज आउटलेट्स नामक एक पोर्टल की रिपोर्ट है कि 28 वर्षीय रैमसे बियरसे को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया और उन पर नाबालिग को अश्लील पदार्थों को वितरित करने या प्रदर्शित करने के अपराधों का आरोप लगाया गया था।
विजय माल्या केस में सुनवाई के लिए लंदन पहुंची सीबीआई टीम, प्रत्यर्पण पर हो सकता है अहम फैसला

डिग्री फोर का चार्ज

एक आपराधिक शिकायत में कहा गया है कि छात्र के माता-पिता ने बियरसे द्वारा भेजे गए चित्रों के बारे में अधिकारियों को सूचित किया। ये अश्लील चित्र किशोर के फोन पर पाए गए थे। माता-पिता ने कहा कि यह सिलसिला कई दिनों से जारी था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इस मामले में उनके बच्चो को घनघोर मानसिक विकृति पहुंची है। अधिकारियों का कहना है कि बियरसे ने स्नैपचैट पर नग्न तस्वीरें भेजने की बात स्वीकार की है। उधर कानावा काउंटी स्थित स्कूल के प्रवक्ता ने इस बारे में टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। 2014 में बियरसे को मिस केंटकी का ताज पहनाया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो