अमरीका ने पाक को कहा-आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज करे

अमरीका ने पाक को कहा-आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज करे
Susan Rice-2

अमरीका ने सख्त लहजे में पाकिस्तान से अपने क्षेत्र में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने को कहा

वाशिंगटन। अमरीका ने सख्त लहजे में पाकिस्तान से अपने क्षेत्र में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने को कहा है। साथ ही उसने अफगानिस्तान में आतंकी हमले करने वाले खतरनाक हक्कानी नेटवर्क के खिलाफ ठोस कदम उठाने के लिए कहा।

अमरीकी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सुसान राइस ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और पाक सेना प्रमुख राहिल शरीफ से मुलाकात के दौरान यह कड़ा संदेश दिया।

अमरीका की राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के प्रवक्ता नेड प्राइस ने बताया कि इन मुलाकातों में अमरीका ने क्षेत्रीय शांति और स्थायित्व को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान से आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने को कहा। राइस ने उनसे कहा कि आतंकी हमले क्षेत्र में मतभेद को बढ़ाने के प्रमुख कारण हैं।

राइस ने अफगानिस्तान में हाल के आतंकी हमलों को देखते हुए पाकिस्तान से हक्कानी नेटवर्क के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने को कहा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान स्थित हक्कानी नेटवर्क के अफगानिस्तान में हमले कतई बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned