scriptअमरीका: केक को लेकर 2 बहनों ने 3 साल के मासूम को पीट-पीट कर मार डाला | USA: 2 sisters, beaten 3-year-old child to death for a cake | Patrika News

अमरीका: केक को लेकर 2 बहनों ने 3 साल के मासूम को पीट-पीट कर मार डाला

Published: Feb 02, 2018 01:42:48 pm

Submitted by:

Mohit sharma

लैशिर्ले ने बच्चे के इस हरकत पर उसे बेसबाल बैट से पीटना शुरू कर दिया, जबकि ग्लेंड्रिया ने उसे खूब थप्पड़ जड़े।

Sisters killed

नई दिल्ली। यूं तो भारत समेत दुनिया के तमाम देशों में बच्चों के साथ मारपीट व शोषण के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन अमरीका के अटलांटा शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। यहां दो सगी बहनों ने एक मासूम बच्चे की केवल इस लिए जान ले ली, क्योंकि उसने एक केक उठा कर खा लिया था। अटलांटा शहर में दो बहनों ने 3 साल के बच्चे की बेरहमी से पीट-पीटकर जान ले ली। मासूम का कसूर बस इतना था कि उसने चुपके से रसोई से कपकेक ले लिया था। पुलिस जानकारी के अनुसार केजुआन मेसन ने रसोई से कपकेक ले लिया गया। उस दौरान घर पर दोनों बहनें ग्लेंड्रिया और लैशिर्ले भी थीं। ये बहनें यदि दोषी सिद्ध हो जाती हैं तो उन्हें बिना पैरोल के आजीवन सजा काटनी पड़ सकती है।

 

बेसबाल बैट से पीटा

आरोप के मुताबिक, लैशिर्ले ने बच्चे के इस हरकत पर उसे बेसबाल बैट से पीटना शुरू कर दिया, जबकि ग्लेंड्रिया ने उसे खूब थप्पड़ जड़े। अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि सिर और धड़ में चोट लगने के कारण बच्चे की मौत हो गई। मीडिया ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि मोरिस बहनों ने 31 अक्टूबर 2017 को जो हुआ, उसे लेकर विरोधाभासी बयान दिए थे। ये बहनें यदि दोषी सिद्ध हो जाती हैं तो उन्हें बिना पैरोल के आजीवन सजा काटनी पड़ सकती है।

कस्टडी से भी हाथ धोना पड़ा

खबरों के मुताबिक, इस बच्चे की मां को घर से हाथ धोने के बाद बच्चे की कस्टडी से भी हाथ धोना पड़ा था लेकिन वह बच्चे को वापस पाने का प्रयास कर रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपने बेटे के शरीर पर नोचे जाने, मारपीट के निशान देखने के बाद न्यायाधीश से ग्लेंड्रिया के घर से बच्चे को हटाने की गुहार भी लगाई थी, लेकिन बच्चे के मरने के तीन दिन पहले ही अदालत ने उसके आग्रह को ठुकरा दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो