अमरीका: सिख परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

अमरीका: सिख परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

Mohit Saxena | Publish: Apr, 30 2019 10:29:14 AM (IST) | Updated: May, 01 2019 09:25:34 AM (IST) अमरीका

  • एक आपर्टमेंट में पाए गए शव
  • मरने वालों तीन महिलाएं भी
  • पुलिस घटना पर कोई पुख्ता जानकारी नहीं जुटा पाई है

वाशिंगटन। अमरीका के सिनसिनाटी में सिख समुदाय के एक ही परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इनमें तीन महिलाएं शामिल थीं। चारों के शव यहां के वेस्ट चेस्टर में एक आपर्टमेंट में पाए गए हैं। इन पर गोलियों से हमला किया गया। पुलिस अभी तक इस घटना पर कोई पुख्ता जानकारी नहीं जुटा पाई है। वहीं इस मामले पर भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार की देर रात ट्वीट जानकारी दी। विदेश मंत्री ने हेट क्राइम की आशंकाओं को खारिज कर दिया और कहा कि अमरीका स्थित भारतीय दूतावास ने मुझे सिनसिनाटी में रविवार को 4 लोगों की हत्या की जानकारी दी। विदेश मंत्री ने बताया है कि इनमें से एक शख्स भारतीय नागरिक था, जबकि तीन अन्य मृतक भारतीय मूल के अमरीकी नागरिक थे।

पाकिस्तान का कबूलनामा: मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा- हमारी धरती पर मौजूद है आतंकी

 

परिवार के सदस्य जख्मी पड़े थे

पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति का रविवार रात 10 बजे कॉल आया था। उसने बताया कि जब वह अपने घर पहुंचा तो उसके परिवार के सदस्य जख्मी पड़े थे। वे जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। वो मदद के लिए चिल्ला रहे थे। हालांकि वेस्ट चेस्टर पुलिस का कहना है ये घटना सिख समुदाय के खिलाफ नहीं है। इससे किसी समुदाय के लिए कोई खतरा नहीं है। पुलिस के अनुसार मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। इन हमला करने वाले को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned