scriptइस बार एसोसिएशन ने सभी वकीलों को भेजी न्‍यूड तस्‍वीर | utah bar association send email a topless woman | Patrika News
अमरीका

इस बार एसोसिएशन ने सभी वकीलों को भेजी न्‍यूड तस्‍वीर

मानवीय भूल बताते हुए कहा कि यूटा बार एसोसिएशन ने इस अनुचित मेल के लिए सभी वकीलों से माफी मांगी।

नई दिल्लीMar 10, 2018 / 11:02 pm

Mazkoor

lawyer
वाशिंगटन : अमरीका में बार एसोसिएशन ने एक ऐसा काम किया, जिसके बारे में कानून के रखवालों से कोई उम्‍मीद नहीं कर सकता। हुआ यह कि अमरीका की बार एसोसिएशन ने सभी वकीलों को न्‍यूड तस्‍वीर मेल कर दी।
अमरीका के यूटा स्टेट में सभी वकीलों को एक आधिकारिक मेल आया, इसमें एक टॉपलेस लड़की की तस्वीर थी। दरअसल यूटा बार असोसिएशन ने गलती से इस मेल में यह फोटो अटैच कर दी थी। यह मेल बार एसोसिएशन की ऑफिशल मेल आईडी से भेजा गया था। जब वकीलों को असोसिएशन का यह मिला तो वे हैरान रह गए।
स्प्रिंग कंवेंशन के लिए भेजा गया था मेल
यह मेल सभी वकीलों को 2018 स्प्रिंग कन्वेन्शन में आमंत्रित करने के लिए भेजा गया था। इसमे लिखा था कि 2018 स्प्रिंग कन्वेन्शन में आपका स्वागत है। इस सब्जेक्ट के साथ मेल में एक टॉपलेस महिला का फोटो अटैच्ड था। हालांकि बाद में काउंसिल ने इसे एक मानवीय भूल बताते हुए माफी मांग ली।
यह घटना बीते बुधवार की है। यूटा बार एसोशिएसन ने बुधवार की सुबह राज्य के सभी वकीलों को 8 से 10 मार्च तक होने वाले ‘स्प्रिंग कन्वेंशन 2018’ में आमंत्रित करने के लिए एक मेल भेजा था। जब वकीलों को एसोसिएशन का यह मिला तो वे हैरान रह गए। यूटा राज्य में वकील चेज थॉमस ने इस मेल को देखने के बाद ट्विटर पर अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि मैंने जब ये मेल खोला तो पहली बार मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। उस वक्त मेरी इंटर्न बगल में बैठी हुई थी उसने जब ये मेल देखा तो बार एसोसिएशन की गलती पर काफी देर तक हंसती रही।
एसोसिएशन ने मांगी माफी, कहा जांच करा रहे हैं
बार एसोसिएशन को जब अपनी इस गलती का एहसास हुआ तो वह काफी शर्मिंदा हुआ। उसने तुरत माफी मांगते हुए सभी वकीलों को दोबारा एक मेल भेजा। इस मेल में बार एसोसिएशन ने इसे मानवीय भूल बताते हुए कहा कि यूटा बार एसोसिएशन इस अनुचित मेल के लिए सभी वकीलों से माफी मांगता है। हम इस मामले की जांच करा रहे हैं और दोषी व्‍यक्ति को किए की सजा जरूर मिलेगी।

Home / world / America / इस बार एसोसिएशन ने सभी वकीलों को भेजी न्‍यूड तस्‍वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो