scriptअदालत से फरार होने के फिराक में थे आरोपी, जज ने दौड़ाकर पकड़ा, वीडियो वायरल | video of judge being viral as he ran after a thief in court | Patrika News

अदालत से फरार होने के फिराक में थे आरोपी, जज ने दौड़ाकर पकड़ा, वीडियो वायरल

Published: Oct 25, 2018 07:22:02 pm

Submitted by:

Shweta Singh

इसका फुटेज सामने आने पर लोग जमकर जज की वाहवाही कर रहे हैं।

video of judge being viral as he ran after a thief in court

अदालत से फरार होने के फिराक में थे आरोपी, जज ने दौड़ाकर पकड़ा, वीडियो वायरल

मीवाशिंगटन। अमरीका की राजधानी वाशिंगटन के वाइनॉक में एक जज रातोंरात इंटरनेट पर स्टार बन गए। दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से ही वो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। दरअसल इस वीडियों में जज साहब दो आरोपियों का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं। इसका फुटेज सामने आने पर लोग जमकर जज की वाहवाही कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी सुनवाई के लिए दो संदिग्ध अपराधी टैनर जैकबसन और कोडे हावर्ड जज के सामने लाइन में खड़े हैं। उनके आसपास कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं है, जिस कारण दोनों वबां से फरार होने की कोशिश करते हैं। दोनों ही अदालत से तेजी से बाहर निकलते हैं और सीढ़ियों की ओर भागते हैं। इसके बाद शुरू होता है वीडियो का सबसे हैरान कर देने वाला भाग।

दरअसल अपराधियों को वहां से भागते देख जज आरडब्लू बजार्ड फौरन अपनी कुर्सी से उठते हैं और अपना गाउन उतार उन दोनों आरोपियों को पकड़ने भागते हैं। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि दोनों आरोपियों में से एक भागते हुए जमीन पर गिर जाता है, यही नहीं उसका एक जूता भी खुल जाता है। जिसके बाद उनका पीछा कर रहे जज बजार्ड पिछले दरवाजे से निकलने की कोशिश कर रहे एक आरोपी को पकड़ लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अपराधी के साथी को पुलिस ने अदालत से कुछ दूर आगे पकड़ लिया।

दूसरी बार सामने आया ऐसा मामला

इस हैरतअंगेज लेकिन दिलेरी वाले मामले पर जिलाधिकारी रोब स्नजा ने बयान दिया। उनका कहना है कि ये दूसरा मौका है जब किसी कैदी ने अदालत की कस्टडी से फरार होने की कोशिश की। उन्होंने आगे कहा कि अदालत के अंदर मौजूद पदाधिकारी अपराधियों को पकड़ने में सफल नहीं हो सके क्योंकि उन्हें दो अन्य कैदियों की निगरानी करनी थी। एक अखबार में उन्होंने बयान दिया, ‘हमें घटना की पल-पल की सूचना थी। उन्होंने कहा ऐसी घटना कम ही सामने आती है।’टैनर जैकबसन और कोडे हावर्ड का कोर्ट से भागने का मामला दूसरी बार सामने आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो