scriptमां ने ‘ममता’ और ‘मर्यादा’ को किया तार-तार, बेटियों के साथ करती थी रेप, अब 700 साल से ज्यादा की सजा | Woman Rape And Torture With Daughter in America | Patrika News

मां ने ‘ममता’ और ‘मर्यादा’ को किया तार-तार, बेटियों के साथ करती थी रेप, अब 700 साल से ज्यादा की सजा

Published: Nov 03, 2020 02:00:24 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

अमरीका ( America ) एक मां की घिनौनी करतूत
कई सालों तक पति के साथ मिलकर बेटियों के साथ करती रही रेप
कोर्ट ने 723 सालों की सुनाई सजा, पति को 438 साल की सजा

Woman Rape And Torture With Daughter in America

अमरीका में एक महिला ने अपनी बेटियों के साथ की घिनौनी हरकत।

नई दिल्ली। मां को लेकर दुनिया में कई सकारात्मक कथनें हैं। माता कुमाता नहीं हो सकती, मां से ज्यादा कोई भी अपने बच्चों से प्यार नहीं कर सकता। मां की ममता अपरमपार है, जिसे कोई नहीं समझ सकता। लेकिन, अमरीका ( America ) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इन सारे कथनों को झूठा ठहरा दिया। जी हा, सही सुना आपने यहां एक मां ने अपनी बेटियों को ना केवल टॉर्चर किया, बल्कि उनके साथ रेप भी किया। वहीं, सच्चाई सामने आने के बाद महिला को सात सौ साल से ज्यादा की सजा सुनाई गई है।
पढ़ें- ‘शक’ में संगीन जुर्म, खुद भी लगाई फांसी और रिश्तेदार को भी उतारा मौत के घाट

700 से ज्यादा साल की सजा

जानकारी के मुताबिक, अमरीका में लिजा नामक महिला ने अपने पति माइकल लेशर के साथ मिलकर अपनी बेटी और सौतेली बेटी के साथ रेप किया और उन्हें टॉर्चर किया। जज स्टीफन ब्राउन ने इस केस पर सुनवाई करते हुए लिजा मैरी लेशर को 723 साल की सजा सुनाई है। जबकि, उसके पति को 438 सालों की सजा सुनाई गई है। स्टीफन ब्राउन ने कहा कि अमरिकी कानू में इस तरह के केसों में यह अधिकतम सजा है। रिपोर्ट के अनुसार, लिजा पर सेक्शुल टॉर्चर, रेप, सोडोमी के चार्ज लगे हैं। बताया जा रहा है कि लिजा ने अपने पति संग मिलकर दोनों बेटियों का कई सालों तक यौन शोषण किया और उनपर अत्याचार किए।
2007 में पहली बार मामला आया था सामने

साल 2007 में पहली बार यह मामला सामने आया था। लेकिन, बीच में यह मामला शांत हो गया था। हालांकि, पीड़ितों के आग्रह पर इस केस को दोबारा खुलवाया गया। जब इस केस की सुनवाई दोबारा शुरू हुई तो कई सारे तथ्य सामने आए और कोर्ट ने आखिरकार इतना बड़ा फैसला सुनाया। अस्सिटेंट एटॉर्नी कॉर्टनी श्लेक का कहना है कि पीड़ितों ने कई सालों तक इनके साथ अपनी जिंदगी बिताए और अत्याचार सहे। उन्होंने कहा कि आखिरकार इस मामले में अब न्याय हो गया है और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिली है, जिसके वे हकदार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो