scriptफाइव स्टार होटल ने बाथरूम में लगाया कैमरा, नग्न वीडियो बनाने पर महिला ने ठोंका 10 करोड़ का मुकदमा | woman sues 5 star hotel for Rs 10 Cr over naked shower video | Patrika News

फाइव स्टार होटल ने बाथरूम में लगाया कैमरा, नग्न वीडियो बनाने पर महिला ने ठोंका 10 करोड़ का मुकदमा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2018 02:23:49 pm

फाइव स्टार होटल के बाथरूम में वीडियो कैमरा छुपाकर महिला का नग्न वीडियो शूट करने का मामला सामने आया है

washroom spy camera

फाइव स्टार होटल ने बाथरूम में लगाया कैमरा, नग्न वीडियो बनाने पर महिला ने ठोंका 10 करोड़ का मुकदमा

न्यूयार्क। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जहां दुनिया में सभी देश एक के बाद एक कई कानून बनाते जा रहे हैं वहीं महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक सनसनीखेज खुलासे में एक फाइव स्टार होटल के बाथरूम में वीडियो कैमरा छुपाकर महिला का नग्न वीडियो शूट करने का मामला सामने आया है। महिला ने नग्न वीडियो के लिए अब होटल पर मुकदमा ठोंक दिया है।

संयुक्त राष्ट्र में इजराइल और अमरीका को बड़ा झटका, महासभा में खारिज हुआ हमास के खिलाफ निंदा प्रस्ताव

क्या है मामला

मामला अमरीका का है। हिल्टन होटल पर एक महिला ने 10 करोड़ रुपए का मुकदमा दायर किया है। शिकागो की एक महिला ने मुकदमा दायर करते हुए कहा कि वह हिल्टन वर्ल्ड वाइड होटल पर 10 करोड़ का मुकदमा दर्ज कर रही है। महिला ने आरोप लगाया है कि होटल में ठहरने के दौरान उसकी अर्धनग्न तस्वीरें उतरी गईं और फुटेज को उसके नाम के साथ कई अश्लील साइटों पर अपलोड किया गया था। अभियोगी ने मनोवैज्ञानिक चोट, गंभीर मानसिक पीड़ा, भावनात्मक संकट और अन्य नुकसान जैसे कि चिकित्सा खर्च और प्रतिष्ठा धूमिल होने का हवाला देते हुए होटल पर विशाल राशि का मुकदमा दायर किया है। महिला स्नातक परीक्षा के दौरान जुलाई 2015 में न्यूयॉर्क राज्य की राजधानी में हिल्टन होटल समूह के हैम्पटन इन होटल और सूट होटल में अतिथि थी। 19-पेज के मुकदमे के दावों के मुताबिक, उसे एक छिपे हुए वीडियो कैमरे से स्नान करते समय पूरी तरह से नग्न अवस्था में फिल्माया गया है। सितंबर 2018 तक तीन साल से अधिक समय तक इससे अनजान थीं। एक दिन उसे उसकी तस्वीर के साथ एक ईमेल प्राप्त हुआ कि क्या यह सही है? वीडियो के लिंक और उसके नाम के साथ एक अश्लील साइट पर प्रकाशित किया गया था।

पहले रेप फिर कत्ल, उसके बाद लाश के संग करता था महीनों तक बलात्कार

खुलासे के बाद मचा हड़कंप

वीडियो को कई अश्लील साइट्स पर डाला दिया गया है। महिला के सहकर्मियों, दोस्तों और पूर्व सहपाठियों को वीडियो के लिंक नकली ईमेल से भेजे जा रहे हैं। इस मामले के खुलासे के बाद हड़कंप मच गया है। हैम्पटन इन की मूल कंपनी हिल्टन के एक प्रवक्ता ने कहा, “हम अपने मेहमानों की सुरक्षा और कल्याण को बेहद गंभीरता से लेते हैं। अगर कुछ ऐसा हुआ है तो तो हमें इसका बेहद खेद है।” बयान में कहा गया है, “हम संपत्ति के स्वतंत्र स्वामित्व और प्रबंधन का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और किसी भी कानून प्रवर्तन जांच के साथ सहयोग करेंगे।” हैम्पटन इन के एक प्रवक्ता ने सवाल उठाया कि इस मामले में इतने देर से आरोप क्यों लगाए गए हैं। होटल ने सफाई दी है कि उन्हें किसी भी संपत्ति पर किसी भी तरह का रिकॉर्डिंग डिवाइस नहीं मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो