scriptसाइकिल हुई चोरी तो दबंगों ने दलित युवकों की दी तालाबानी सजा | 5 youths given talibani punishment after cycle stolen | Patrika News

साइकिल हुई चोरी तो दबंगों ने दलित युवकों की दी तालाबानी सजा

locationअमेठीPublished: Jun 10, 2021 06:08:23 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

साइकिल चोरी होने पर अमेठी में दबंगों ने पांच दलित युवकों को मुर्गा बनाकर उनकी जमकर पिटाई की।

Punishment

Punishment

अमेठी. साइकिल चोरी होने पर अमेठी में दबंगों ने पांच दलित युवकों को मुर्गा बनाकर उनकी जमकर पिटाई की। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो जिले के मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुसवापुर चौराहे का है। दबंगों ने बंदोईया गांव के 5 दलितों को बुलाकर उन्हें तालिबानी सजा देते हुए उनके हाथ बांधकर मुर्गा बनाया और डंडों से पीटा। बताया जा रहा है कि मुसवापुर चौराहे पर स्थित बुढ़ऊ बाबाधाम के पास गांव वालों ने एक भंडारे का आयोजन किया था। आयोजन में ही रामदैपुर निवासी बशीर अहमद के लड़के की साइकिल चोरी हो गई थी। चोरी के खुलासे के लिए मुसवापुर के आधा दर्जन दबंगों ने बंदोइया गांव के 5 दलित लड़कों को काम करने के बहाने बुलाया। उनके पहुंचते ही दबंगों ने उनसे चोरी की गई साइकिल के एवज में 700–700 भरपाई किए जाने के लिए कहा। फिर दबंगों ने तालिबानी अंदाज में पांचों लड़कों के हाथ बांधकर उन्हें मुर्गे की तरह चलने के लिए कहा और पीछे से डंडे से बेरहमी से पिटाई भी की।
पिता ने दी तहरीर-

गांव निवासी कालिका प्रसाद ने बताया कि, दबंगों ने मेरे बेटे जयप्रकाश, सुसैन, मोहित सहित 5 लड़कों को जमकर मारा पीटा। दबंगों ने मारने-पीटने के बाद पीड़ितों से वहां का पूरा काम कराकर 700–700 रुपए जल्द से जल्द देने को कहा। पीड़ित के पिता मामले की तहरीर मुंशीगंज कोतवाली में देने गए, लेकिन पुलिस ने दबंगों के प्रभाव में आकर मुकदमा नहीं दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि वो अभी मामले में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो