scriptशिया पर्सनल ला बोर्ड के मौलाना यासूब अब्बास बोले, शक के दायरे में आते हैं मोदी जी | Amethi AISPLB Maulana Yasub Abbas Modi NRC CAB | Patrika News

शिया पर्सनल ला बोर्ड के मौलाना यासूब अब्बास बोले, शक के दायरे में आते हैं मोदी जी

locationअमेठीPublished: Dec 13, 2019 07:11:25 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

मोदी जी सबका साथ सबके विकास की बात कर रहे हैं दूसरी तरफ इस तरह की बातें हो रही है। तो कहीं न कहीं शक के दायरे में आते हैं।

AISPLB Maulana Yasub Abbas

शिया पर्सनल ला बोर्ड के मौलाना यासूब अब्बास बोले, शक के दायरे में आते हैं मोदी जी

अमेठी. आल इंडिया शिया पर्सनल ला बोर्ड के राष्ट्रीय प्रवक्ता मौलाना यासूब अब्बास ने नागरिकता संशोधन बिल (सीएबी) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी जी सबका साथ सबके विकास की बात कर रहे हैं दूसरी तरफ इस तरह की बातें हो रही है। तो कहीं न कहीं शक के दायरे में आते हैं।
मौलाना यासूब अब्बास मुसाफिरखाना स्थित वसी हैदर पब्लिक स्कूल के 10वें वार्षिकोत्सव समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

मीडिया से बात करते हुए मौलाना यासूब अब्बास ने कहा कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स ऑफ इंडिया (एनआरसी) में शिया समुदाय को नहीं जोड़ा गया है, हमने मांग की थी लेकिन कोई जवाब नहीं आया। ऐसे में हम मशविरा कर रहे हैं और कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आल इंडिया शिया पर्सनल ला बोर्ड ने एनआरसी बिल पर सरकार से पुनर्विचार की अपील की थी। लेकिन सरकार ने उसे पास कर दिया। अब हम इस सिलसिले में प्रधानमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बहुत जल्दी मुलाकात करने वाले हैं।
जहां तक नागरिकता की बात है हम हिंदुस्तान में रहते हैं हम कहां तक सबूत देते फिरें इतनी अवेयरनेस नहीं थी उस समय। टीएन शेषन ने आकर जब वोटर आईडी लागू की उसके बाद से लोगों को पहचान पत्र मिला है। वरना हमारे पास अपनी पहचान के लिए जो लोग विदेश जाते थे उनके पास सिवाए पासपोर्ट और राशन कार्ड के कुछ नही था। लिहाजा हम कहां से बताएंगे न इतनी अवेयरनेस था न कुछ था किसी को कल का पता नहीं था एक ऐसा कानून आएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो