विकास दुबे भारतीय जनता पार्टी का 'विकास': दीपक सिंह

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने गैंगेस्टर विकास दुबे के मुद्दे पर सरकार को घेरा

By: Mahendra Pratap

Published: 07 Jul 2020, 08:07 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमेठी. कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला अपराधी विकास दुबे अब राजनीतिक अखाड़े का केंद्र बन गया है। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह मंगलवार को बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 'कानपुर का कुख्यात अपराधी विकास दुबे भारतीय जनता पार्टी का 'विकास' हो गया है।'

दीपक सिंह ने आगे कहा कि, पिछले तीन साल में इधर और और उधर 6 साल में न देश और प्रदेश में विकास खोजे मिला और इतने सारे पुलिसवालों की हत्या करने के बाद न अब कानपुर का कुख्यात अपराधी खोजने से मिल रहा है। उन्होंने कहा मिले कैसे? तरह-तरह की चर्चाएं हैं उत्तर प्रदेश में, लोग तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। आखिर सरकार को आकर बताना पड़ेगा विकास दुबे के पीछे किन-किन लोगों का हाथ है। सरकार के कौन-कौन से विधायक, कौन-कौन से नेता और कौन-कौन से मंत्री उसको संरक्षण देते थे?

दीपक सिंह यही पर नही रुके, उन्होंने आगे कहा कि जो तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, मुख्यमंत्री के आफिस पंचम तल के कौन-कौन से अधिकारियों के और उनके किन-किन रिश्तेदारों के क्या रिश्ते रहे हैं ये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को सावर्जनिक करना पड़ेगा। उन्होंने कहा जिस तरह से विकास दुबे की घटना से पूरा प्रदेश चिंतित है भयभीत है मुख्यमंत्री को स्वयं जनता के बीच आकर बताना पड़ेगा कि विकास दुबे के कनेक्शन क्या-क्या हैं? विकास दुबे की गिरफ्तारी कब तक होगी। उत्तर प्रदेश को जंगलराज से मुक्ति कब तक मिलेगी ये जवाब देना पड़ेगा। आपको बता दें कि आज सोशल मीडिया पर शासन के कई बड़े अधिकारियों की तस्वीरें विकास दुबे के साथ वायरल हुई हैं, एमएलसी दीपक सिंह ने उन तस्वीरों को ट्विट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री जी यह रिश्ता क्या कहलाता है..?

BJP
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned