script

दबंगों ने प्रधानपति को जिंदा जलाया, मौत

locationअमेठीPublished: Oct 30, 2020 06:38:28 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

-अमेठी एसपी ने बताया जांच के बाद कार्रवाई होगी -पांच लोगों के खिलाफ तहरीर

दबंगों ने प्रधानपति को जिंदा जलाया, मौत

दबंगों ने प्रधानपति को जिंदा जलाया, मौत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

अमेठी. अमेठी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है़। यहां दबंगों ने दलित ग्राम प्रधानपति का अपहरण कर एक मकान की बाउंड्रीवाल में ले जाकर उसे जिंदा जला दिया। दबंग घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। उधर आग की लपटों में जल रहे प्रधान पति की चीख सुन लोग दौड़े और किसी सूरत उसे आग से निकालकर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान प्रधानपति की मौत हो गई। अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने को कहा। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के बंदोईया गांव का है, गुरुवार देर शाम ग्राम प्रधान छोटका के पति अर्जुन गांव से गायब हो गए। उसके बाद गांव के एक मकान की बाउंड्री में प्रधान पति अर्जुन जला हुआ मिला, मामले की जानकारी होने पर ग्रामीण वहां पहुंचे और प्रधानपति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान प्रधानपति की मौत हो गई। परिजनों ने गांव के पांच लोगों पर आरोप लगाते हुए बताया कि देर शाम इन लोगों ने पहले अपहरण किया उसके बाद जला कर हत्या कर दी।
अमेठी एसपी ने बताया कि गुरुवार शाम को ग्रामीणों ने सूचना दी कि प्रधानपति घायल अवस्था में पड़ा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल प्रधानपति अर्जुन को अस्पताल ले जाया गया। वहीं पर उनकी मृत्यु हो गई। पीड़ित की तरफ से पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है तहरीर के आधार पर निष्पक्ष जांच की जा रही है। जांच के बाद जैसा भी होगा कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो