scriptAmethi Demands to resign Smriti Irani on Daughter's bar in Goa | अमेठी में स्मृति ईरानी के इस्तीफे की मांग तेज, बेटी ने Goa में 'बार' क्यों खोला? | Patrika News

अमेठी में स्मृति ईरानी के इस्तीफे की मांग तेज, बेटी ने Goa में 'बार' क्यों खोला?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी में एक दिवसीय दौरा है। लेकिन उनके संसदीय क्षेत्र में ही वहां के लोगों ने उनके इस्तीफे की मांग की है।

अमेठी

Published: July 24, 2022 12:51:12 pm

केंद्रीय मंत्री व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी एक दिवसीय अमेठी दौरे पर हैं। मगर जिले में उनके प्रवेश के साथ ही पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। अमेठी स्टेशन पर कुछ लोगों ने उनकी बेटी जोइश के गोवा में कथित गौरकानूनी बार को लेकर पोस्टर लगाए हैं। इस पोस्टर में स्मृति ईरानी के इस्तीफे की मांग की गई है। उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और सभी पोस्टर हटवा दिए।
smriti_irani.jpg
Smriti Irani File Photo
फर्जी लाइसेंस के जरिये परोसी जा रही शराब

दरअसल, स्मृति ईरानी की बेटी जोइश के गोवा में कथित तौर पर गैरकानूनी बार चलाए जाने की बात सामने आई है। इस मामले पर कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री से ईरानी को बर्खास्त करने की मांग की है। पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक दस्तावेज जारी करते हुए कहा आबकारी विभाग की ओर से स्मृति ईरानी की बेटी को 'कारण बताओ' नोटिस जारी किया गया था। जिस अधिकारी ने नोटिस जारी किया बै उसका ट्रांसफर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ईरानी के परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं।
यह भी पढ़ें

Exclusive: जबरिया रिटायर्ड IPS अमिताभ ठाकुर बोले-बलिया से करूंगा राजनीतिक परिवर्तन की शुरुआत

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी ने ट्वीट के जरिये स्मृति पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि मृत व्यक्ति के नाम पर बार चलाओ योजना चलाई जा रही है। स्मृति ईरानी को पाखंड को त्यागकर फिर से सास बहू वाली नौटकीं करनी चाहिए।
फर्जी लाइसेंस का आरोप
यह भी आरोप है कि गोवा में जो स्मृति की बेटी का रेस्त्रां है वहां शराब परोसने के लिए फर्जी लाइसेंस जारी किया गया है। हालांकि, स्मृति ने इन सब आरोपों को सिरे से खारिज किया है। स्मृति ईरानी एक दिवसीय अमेठी दौरे पर हैं। वह यहां भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

PM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्वप्रियंका के बाद अब सोनिया गांधी भी दोबारा हुईं कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव ने कल ही की थी मुलाकातजम्मू कश्मीर में टेरर लिंक मामले में बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारी बर्खास्तFlag Code Of India: 'हर घर तिरंगा' अभियान शुरू, 15 अगस्त से पहले जानिए तिरंगा फहराने के नियम, अपमान पर होगी जेलMaharashtra: शिंदे कैबिनेट के विस्तार के बाद अब विभागों के बंटवारे पर फंसा पेंच, इन मंत्रालयों पर नहीं बन पा रही बातनीरज चोपड़ा को हराने वाले वर्ल्ड चैम्पियन एथलीट से पार्टी में हुई जमकर मारपीट, अधमरा कर बोट से नीचे फेंकाCoronavirus News Live Updates in India: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को फिर हुआ कोरोना'प्लीज फिल्म का बायकॉट मत कीजिए', खाली सिनेमाघरों और कैंसिल शोज को देखते हुए बदले Kareena Kapoor के सुर, अब लोगों से कर रहीं रिक्वेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.