scriptआगामी होली के त्योहार के लिए जिलाधिकारी ने की पीस कमेटी की बैठक | amethi dm ram manohar instructions for holi 2019 | Patrika News

आगामी होली के त्योहार के लिए जिलाधिकारी ने की पीस कमेटी की बैठक

locationअमेठीPublished: Mar 12, 2019 03:06:02 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

जिलाधिकारी डॉ. राम मनोहर मिश्रा ने होली से संबंधित निर्देश दिए

amethi dm

आगामी होली के त्योहार को शांतिपूर्वक व सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी ने की पीस कमेटी की बैठक

अमेठी. जिलाधिकारी डॉ. राम मनोहर मिश्रा ने थाना मुसाफिरखाना में होली त्योहार के मद्देनजर ग्राम प्रधानों, सभासदों, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष व अन्य गणमान्य लोंगो के साथ पीस कमेटी की बैठक किया। बैठक के दौरान उन्होंने आगामी होली के त्यौहार को भाईचारे व हर्षोल्लास के साथ मनाये जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनपद में सभी त्यौहार शान्ति पूर्वक सम्पन्न होते रहे हैं।
होली के लिए दिए ये निर्देश

जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधानों को निर्देशित किया कि होली से पहले साफ सफाई करवा लें। पीस कमेटी के दौरान मौजूद लोगों ने जिलाधिकारी से होली के दिन कस्बे की साफ सफाई बिजली तथा पानी की समुचित व्यवस्था करवाने की अपील की जिस पर जिलाधिकारी ने इसके लिए उन्हें आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि समाज में जो भी अराजकतत्व हैं, उन्हें चिन्हित करते हुए उनकी सूचना पुलिस को दें। होली के दिन कोई भी शराब पीकर हुडदंग करते हुए पाए गए, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने ग्राम प्रधानों को निर्देशित करते हुए कहा कि होली के त्योहार को दृष्टिगत रखते हुए गांवों में साफ-सफाई करवा लें।
जुलूस को शांति पूर्वक निकालें

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गांवों व कस्बों में अमन एवं शान्ति कायम रखें। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग नमाज पढ़ने जा रहे हों उन पर रंग न डालें। अफवाहें फैलाने वाले या आसामाजिक तत्व हैं उन्हें चिन्हित कर गोपनीयता से अवगत करायें। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जुलूस को शान्ति पूर्वक निकालें। इस दौरान उप जिलाधिकारी मुसाफिरखाना महात्मा सिंह, थाना अध्यक्ष मुसाफिरखाना, पुलिस क्षेत्राधिकारी सूक्ष्म प्रकाश, प्रभारी निरीक्षक थाना मुसाफिरखाना सहित अन्य सम्बन्धित मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो