बाराबंकी से लाया गया करोड़ों रुपए का ड्रग्स बरामद, दो गिरफ्तार

पुलिस ने तस्करों के पास से 2.650 किलोग्राम स्मैक, 4.150 किलोग्राम डोडा बरामद किया है। एसपी ने टीम को 25 हजार का इनाम दिया।

By: Mahendra Pratap

Published: 04 Mar 2021, 05:46 PM IST

Amethi, Amethi, Uttar Pradesh, India

अमेठी. यूपी में ग्राम पंचायत चुनाव 2021 की तैयारियां तेज हो गईं है। आरक्षण लिस्ट जारी होने के बाद तो उम्मीदवार किसी भी ढंग से पंचायत चुनाव में अपनी जीत दर्ज करना चाहते हैं। इसलिए जीत के लिए साम दाम दंड भेद जो काम आए तरीका प्रयोग में ला रहे हैं। पंचायत चुनाव में खपाने के लिए आए करोड़ों रुपए के मादक पदार्थों के साथ जगदीशपुर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों के पास से 2.650 किलोग्राम स्मैक, 4.150 किलोग्राम डोडा बरामद किया है। एसपी ने टीम को 25 हजार का इनाम दिया।

पुलिस के अनुसार जिलेभर में नशा मुक्त अभियान चलाया गया था। इस क्रम में जगदीशपुर कोतवाली के प्रभारी अरुण द्विवेदी को मुखबिर से सूचना मिली की दो तस्कर बड़े पैमाने पर मादक पदार्थ लेकर क्षेत्र में आ पहुंचे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें थाना क्षेत्र के ग्राम मंगौली से गिरफ्तार किया।

क्षेत्राधिकारी (सीओ) मुसाफिरखाना मनोज कुमार यादव ने बताया कि तलाशी लेने पर तस्कर जोखन सिंह के कब्जे से 2.650 किलोग्राम स्मैक जिसकी कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में कुल कीमत लगभग 02.50 करोड़ रुपए से अधिक है। साथ ही बिक्री में प्रयुक्त 450 ग्राम काली पीली पन्नी तथा अभियुक्त गौतम सिंह के कब्जे से 4.150 किलोग्राम डोडा बरामद हुआ है। आरोपियों ने बताया कि वो यह माल बाराबंकी से लाते हैं। पुलिस ने दोनों पर विधिक कार्यवाही करके उन्हें जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है बरामद माल पंचायत चुनाव में खपाने की तैयारी थी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned