scriptअमेठी सांसद के प्रयासों से अमेठी को मिला तीन टन ऑक्सीजन | Amethi gets three ton oxygen | Patrika News

अमेठी सांसद के प्रयासों से अमेठी को मिला तीन टन ऑक्सीजन

locationअमेठीPublished: Apr 30, 2021 05:11:11 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश में केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के सार्थक प्रयासों के बाद अमेठी वासियों ने राहत की सांस ली है।

Oxygen Tank

Oxygen Tank

अमेठी. उत्तर प्रदेश में केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के सार्थक प्रयासों के बाद अमेठी वासियों ने राहत की सांस ली है। अब अमेठी में लोगों को ऑक्सीजन की किल्लत नहीं होगी। देर रात यहां के लोगों के लिए तीन टन ऑक्सीजन गैस का टैंकर पहुंच गया है।
ये भी पढ़ें- Coronavirus UP Live Updates: यूपी में फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ, 35,156 हुए संक्रमित, 258 की मौत

प्रशासनिक जानकारी के अनुसार, जिले में देर रात कमरौली स्थित नंदन रिफीलर प्लांट में लखनऊ से आई ऑक्सीजन को स्टोर कराया गया है। अब अमेठी जिले के अस्पताल संचालक आसानी से जरुरत के हिसाब ऑक्सीजन प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि कल ही स्मृति ईरानी ने वर्चुअल मीटिंग की थी। जिसमें डीएम अरुण कुमार, एसपी दिनेश सिंह, सीडीओ डॉ अंकुर लाठर, सीएमओ डा. आशुतोष दूबे व अन्य अधिकारियों के साथ उन्होंने वार्ता कर आवश्यक निर्देश दिए थे।
ये भी पढ़ें- UP weekend lockdown: यूपी में अब मंगलवार सुबह तक लगेगा वीकेंड लॉकडाउन

उन्होंने 1 मई से 18 साल के ऊपर के व्यक्तियों के टीकाकरण के संबंध में की गई तैयारियों की समीक्षा की थी। जिसमें मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि 18 साल से ऊपर वालों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के उपरांत टीकाकरण किया जाएगा, जिस पर सांसद ने इसका व्यापक प्रचार प्रसार कर अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण कराने के निर्देश दिए। सांसद ने जनपद में कोविड पाजिटिव मरीजों के उपचार तथा टेस्टिंग के संबंध में जानकारी ली, जिस पर जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में आवश्यक दवाओं व ऑक्सीजन की पर्याप्त मात्रा उपलब्ध है, जनपद में टेस्टिंग का कार्य लगातार चल रहा है, कहीं पर भी कोई समस्या नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो