script

टायर फटने से पेड़ से टकराई स्कार्पियो, मृतक युवक के सिर के बाल पेड़ से जा चिपके, वजह जानकर आएगा गुस्सा

locationअमेठीPublished: Apr 04, 2021 11:11:47 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

एक युवक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रुप से घायलसीएचसी जामो में नहीं एक अदद स्ट्रेचर लोग घायल को हाथ से उठाकर एंबुलेंस तक ले गए

टायर फटने से पेड़ से टकराई स्कार्पियो, मृतक युवक के सिर के बाल पेड़ से जा चिपके, वजह जानकर आएगा गुस्सा

टायर फटने से पेड़ से टकराई स्कार्पियो, मृतक युवक के सिर के बाल पेड़ से जा चिपके, वजह जानकर आएगा गुस्सा

अमेठी. अमेठी (Amethi) में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा गंभीर रुप से घायल हुआ है। स्थानीय लोगों की मानें तो दोनों युवक स्कार्पियो पर सवार थे, बेतहाशा स्पीड (High speed Scorpio) के चलते स्कार्पियो का टायर फट गया और वो एक पेड़ से जा टकराई। हादसे का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि मृतक युवक का सिर पेड़ में जा लड़ा और सिर के बाल पेड़ से जा चिपके। वहीं घायल युवक को हास्पिटल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत में जब उसे रेफर किया गया तो उसे एक अदद स्ट्रेचर तक नसीब नही हुआ।
यूपी में कई जिलों में हाईटेंशन लाइन का कहर, किसानों की लाखों रुपए की फसल खाक

स्कार्पियो के परखच्चे उड़ :- मिली जानकारी के अनुसार, घटना अमेठी जिले के जामो-गौरीगंज रोड पर स्थित जामो थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास हुई। जामो थाना क्षेत्र के डीघा गोपालपुर निवासी स्कार्पियो सवार लकी सिंह और वैभव सिंह जामो से गौरीगंज के लिए जा रहे थे। स्थानीय लोगों के अनुसार जिस कार पर ये दोनों सवार थे वो सड़क पर हवा से बातें कर रही थीं। एकाएक स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सीधे एक पेड़ से जा टकराई और स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। मृतक लकी सिंह तो कार का शीशा तोड़ सीधे पेड़ से जा टकराया और उसके सिर के बाल तक पेड़ में जा चिपके।
भयानक हादसा :- हादसा इतना भयानक था कि आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों ने घायलों को निकाला, लेकिन तब तक लकी की मौत हो चुकी थी, जबकि वैभव को भी गंभीर चोटें आई थीं। लोगों ने तत्काल वैभव को सीएचसी जामो पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर किया। हालांकि सीएचसी में लापरवाही ऐसी कि वैभव को एंबुलेंस तक ले जाने के लिए परिजनों को एक अदद स्ट्रेचर तक नही मिला, और लोग हाथ पर उठाकर उसे एंबुलेंस तक ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो