script

कोतवाली में BJP नेता को पीटने वाले सपा विधायक का वीडियो देख क्या बोले अखिलेश-शिवपाल

locationअमेठीPublished: May 11, 2023 08:37:33 am

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Amethi News: अमेठी के गौरीगंज से सपा विधायक ने भाजपा के नेता को पीटा तो अखिलेश और शिवपाल का मिला समर्थन।

akhilesh yadav news

सपा विधायक ने कोतवाली के भीतर भाजपा नेता को पीटा है।

अमेठी के गौरीगंज से समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह कोतवाली में भाजपा नेता दीपक सिंह से भिड़ गए। बुधवार को उन्होंने कोतवाली में ही गौरीगंज नगर पालिका से अध्यक्ष पद की बीजेपी की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को पीट दिया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के लोगद सपा पर हमलावर हैं। वहीं अखिलेश यादव और शिवपाल यादव अपने नेता के साथ खड़े दिख रहे हैं।

शिवपाल बोले- गाली किसे बर्दाश्त होगी
सपा के सीनियर नेता शिवपाल यादव ने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग विपक्ष पर ज्यादती कर रहे हैं। थाने में विधायक को गालियां दी जा रही हैं। मां-बहन की गाली पर गुस्सा आएगा ही। समाजवादी पार्टी ने भी ट्वीट कर कहा है कि भाजपा के लोग ही राकेश प्रताप सिंह के लोगों को लगातार मारपीट रहे थे।

सपा प्रमुख बोले- न्याय ना मिलने पर यही होगा
अखिलेश यादव ने राकेश प्रताप का वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, उप्र में विचित्र हाल है अपराध में लिप्त भाजपाई थाने में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और पुलिस उनके लिए सुरक्षा कवच बनी खड़ी है। जनता तो छोड़िए, विधायक तक की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। कहा जाता है, जहां न होती सुनवाई वहां होती हाथापाई। न्याय न मिलने की हताशा, हिंसा की ओर ले जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो