scriptभट्ठा व्यवसायी की गोली मार कर हुई हत्या, पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप | amethi news in hindi | Patrika News

भट्ठा व्यवसायी की गोली मार कर हुई हत्या, पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप

locationअमेठीPublished: Nov 13, 2019 11:25:12 am

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के विशुनदासपुर गाँव मे दो पक्षों में हुए आपसी विवाद में बीच बचाव करने आये युवक को मार दी गई।

भट्ठा व्यवसायी की गोली मार कर हुई हत्या, पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप

भट्ठा व्यवसायी की गोली मार कर हुई हत्या, पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप

अमेठी. गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के विशुनदासपुर गाँव मे दो पक्षों में हुए आपसी विवाद में बीच बचाव करने आये युवक को मार दी गई। घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां युवक का इलाज के दौरान मौत हो गई। जनपद अमेठी के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के विशुनदासपुर गांव में किसी बात को लेकर अर्पित और चंद्रशेखर के बीच आपसी विवाद हो गया। आपसी विवाद में बीच बचाव करने आया सोनू सिंह को चंद्रशेखर ने गोली मार दी। सोनू को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गयी। डेड बॉडी को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के जांच कर रही है।

मामले में बीजेपी मीडिया प्रभारी गोंविन्द सिंह चौहान ने बताया कि मृतक के भाई ने मृतक को सूचना दिया के छोटे भाई को लोग मार रहे हैं। मृतक घर पर थे और घर के ही कपड़े में निकल पड़े। मौके पर जाकर वो समझौता करा रहे थे कि उन्हें गोली मार दिया गया। बीजेपी नेता ने माना है कि पब्लिक ने बताया कि गोली चलाने वाला युवक एसओजी टीम के साथ रहता है और स्मैक वगैरह भी बेचता है।

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के विशुनदासपुर गांव का मामला है। अर्पित और चंद्रशेखर दोनों किसी बात को लेकर कहासुनी कर रहे थे। इसी बीच सोनू बीच मे आया जिसे चंद्रशेखर ने गोली मार दी। जिसमे सोनू का जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गया। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो