scriptअमेठी में चुनावी रजिश में चली गोलियां, पांच घायल, तीन गंभीर | Amethi Panchayat Election Rivalry Bullets Five injured Three serious | Patrika News

अमेठी में चुनावी रजिश में चली गोलियां, पांच घायल, तीन गंभीर

locationअमेठीPublished: May 13, 2021 10:04:16 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

Amethi Panchayat Election Rivalry – सीएचसी जगदीशपुर चिंताजनक हालत देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया

अमेठी में चुनावी रजिश में चली गोलियां, पांच घायल, तीन गंभीर

अमेठी में चुनावी रजिश में चली गोलियां, पांच घायल, तीन गंभीर

अमेठी. Panchayat Election Rivalry यूपी पंचायत चुनाव परिणाम आ गए हैं। अब रंजिशें अपने पूरे शबाब पर हैं। लोग अपनी हार की दुश्मनी निकालने का मौक देख रहे हैं। अमेठी में चुनावी रंजिश में दो पक्ष आमने सामने हो गए। जिसमें ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्यों को गोली लगीं है। जिन्हें सीएचसी जगदीशपुर में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां चिंताजनक हालत देखकर चिकित्सकों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है।
Eid ul Fitr 2021: लखनऊ में नहीं दिखा चांद, अब शुक्रवार को मनेगी ईद

जानकारी के अनुसार, घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिंधियावां गांव की है। गांव निवासी समीउल्ला (50 वर्ष) और सुहैल में कोयले के व्यापार को लेकर पहले से रंजिश चली आ रही है। हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में सुहैल ने अपनी भाभी को मैदान में उतार दिया था। वहीं, समीउल्ला पक्ष गांव के ही अनवार की पत्नी को समर्थन करने लगे। जिससे पुरानी रंजिश चुनावी रंजिश का रुप ले लिया। मंगलवार को भी दोनो पक्ष में वाद-विवाद हुआ और पुलिस कुछ लोगों को थाने लेकर गई और चालान कर दिया।
पहले मारा फिर फायर झोंका :- नरगिस

समीउल्ला के परिवार की सदस्य नरगिस ने बताया कि हमारे जेठ का लड़का शानू बुधवार शाम मुसाफिरखाना से छूट कर लौटा था। घर के सभी सदस्य रोजा थे और घर के बाहर ही बैठे हुए थे। जैसे ही अफ्तार का समय हुआ सुहैल आदि चार गाड़ी से आए, जिसमें अकरम, असलम, अनस, अकबर, राजा, अकील सवार थे। सब असलहे से लैस थे, और आते ही हमारे परिवार वालों पर टूट पड़े। लाठी-डंडों से पहले जीभर के मारा फिर फायर झोंक दिया। जिसमें शानू, हसीन और शादाब को गोली लगी है। जबकि समीउल्ला और सलमान भी घायल हुए। सभी को सीएचसी जगदीशपुर लेकर आया गया।
तहरीर मिलने पर दर्ज होगा मुकदमा :- सीएचसी में घायलों का इलाज करने वाले चिकित्सक ने बताया कुल पांच लोग यहां लाए गए थे। जिसमें तीन की हालत नाजुक थी इसलिए उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। जिन दो की हालत स्थिर है उनका इलाज जारी है। वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि अभी तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो