मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, सिपाही भी हुआ घायल

अंतरजातीय प्रेम विवाह की वजह से युवक की हत्या मामले में नामजद 25 हजार के इनामी मुख्य आरोपी को पुलिस ने आज मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

By: Mahendra Pratap

Updated: 04 Mar 2021, 06:09 PM IST

Amethi, Amethi, Uttar Pradesh, India

अमेठी. अंतरजातीय प्रेम विवाह की वजह से युवक की हत्या मामले में नामजद 25 हजार के इनामी मुख्य आरोपी को पुलिस ने आज मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी, वहीं एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला है जिसकी तलाश जारी है।

मंगलवार को अमेठी कोतवाली के हथियाकला गांव निवासी सुधीर श्रीवास्तव घर लौट रहा था कि तिवारीपुर के पास उसकी पत्नी लक्ष्मी के भाई आशीष मिश्रा ने गोलियों का निशाना बनाया था। मृतक सुधीर श्रीवास्तव के भाई दिलीप श्रीवास्तव ने बताया की इंटरकास्ट शादी के चलते बदले की भावना में उसके भाई की हत्या की गई है। उसने बताया की भाई को पहले से धमकी मिल रही थी, जब वो घर लौट रहा था तो पहले उसे एक्सीडेंट करके गिराया। फिर हाकी आदि से दौड़ा-दौड़ा कर मारा। मेरा भाई जान बचाकर भाग रहा था कि उसे दौड़ाकर गोली मार दी गई। भाई सुनील ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

इस मामले में पुलिस को आरोपी आशीष की सरगर्मी से तलाश थी। गुरुवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी आशीष साथी के साथ भागने की फिराक में है। इस पर अमेठी पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई। पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के अंतू रोड पर आशीष को घेरा तो उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसमें सिपाही चंदन कनौजिया घायल हो गया। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया जिसमें आरोपी आशीष मिश्रा के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे दबोच लिया। सिपाही और आरोपी का इलाज अमेठी सीएचसी में चल रहा है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned