scriptलॉकडाउन: घर पर मरीज के लिए मसीहा बने सीओ अमेठी, खुद लेकर पहुंचे दवाई | Amethi police reaches needy with medicines | Patrika News

लॉकडाउन: घर पर मरीज के लिए मसीहा बने सीओ अमेठी, खुद लेकर पहुंचे दवाई

locationअमेठीPublished: Apr 02, 2020 10:11:15 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोरोना वायरस के मद्देनजर जारी लॉकडाउन के बीच पुलिस का मित्रतापूर्ण व्यवहार लोगों का दिल जीत रहा है।

amethi news

amethi news

अमेठी. कोरोना वायरस के मद्देनजर जारी लॉकडाउन के बीच पुलिस का मित्रतापूर्ण व्यवहार लोगों का दिल जीत रहा है। गुरुवार को सीओ अमेठी ने ट्विटर पर सूचना मिलते ही मिर्गी के मरीज को तत्काल दवा पहुंचाकर उसकी मदद की। परिवार वालों समेत इलाके के लोग पुलिस को धन्यवाद करते नहीं थक रहे।
पुलिस अधीक्षक अमेठी डा. ख्याति गर्ग के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम के पर्यवेक्षण में कोरोना वायरस के दृष्टिगत लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है। इस दौरान जरूरतमंद लोगों को आवश्यक खाद्य सामाग्री आदि पहुंचाई जा रही है। इसी बीच आज सीपी मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने अमेठी पुलिस के ट्विटर पर सूचना दी कि “एक व्यक्ति मिर्गी का मरीज है जिनको दवा की जरूरत है।” इस सूचना को मीडिया सेल ने क्षेत्राधिकारी अमेठी व थानाध्यक्ष पीपरपुर को संज्ञान लेने के लिए कहा। सूचना पर क्षेत्राधिकारी अमेठी पीयूषकान्त राय व रविन्द्र सिंह थानाध्यक्ष पीपरपुर द्वारा विद्धमान सिंह पुत्र बृजेश सिंह निवासी ग्राम भादर थाना पीपरपुर अमेठी को दवा पहुंचायी गयी। सीओ ने परिवार से यह भी कहा कि दोबारा आवश्यकता पड़े तो पुन: हमें सूचित करें। उनकी सहायता की जाएगी। पुलिस की इस मदद के लिए परिवार वाले उनका धन्यवाद दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो