भाजपा नहीं चाहती युवा शिक्षित हों, समाजवादी पार्टी ने बताई वजह सुनेंगे तो खुल जाएगी आंखें

—सपा महिला मोर्चे की महासचिव गुंजन सिंह ने कहाकि युवा शिक्षित होंगे तो स्मृति ईरानी की डिग्री के बारे में पूछेंगे और अडानी और अंबानी के बारे में पूछेंगे।
—18वें दिन डीजल की कीमत में बढ़ोतरी पर विरोध में सपाइयों ने खेत में चलाए हल

By: Mahendra Pratap

Updated: 24 Jun 2020, 03:53 PM IST

अमेठी. देश में लगातार 18वें दिन डीजल की कीमत में बढ़ोतरी हुई है। इसके अलावा बिजली की कीमतें भी बढ़ी हुई है। ऐसे में सपाइयों ने यहां अमेठी में खेत में हल चलाकर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध—प्रदर्शन किया है। इस अवसर पर सपा महिला मोर्चे की महासचिव गुंजन सिंह ने कहाकि भाजपा नहीं चाहती की युवा शिक्षित हो क्योंकि युवा शिक्षित होंगे तो स्मृति ईरानी की डिग्री के बारे में पूछेंगे और अडानी और अंबानी के बारे में पूछेंगे।

बुधवार को अमेठी में सपा महिला मोर्चे की महासचिव गुंजन सिंह और सपा नेता जय सिंह के नेतृत्व में सपाई और किसान खेतों में पहुंच गए। किसानों ने यहां खेतों में ट्रैक्टर साइड लगाकर खड़ा कर दिया, और पुरानी पद्धति पर हल उठाकर खेतों की जुताई किया। दरअस्ल सपाइयों के साथ किसानों का ये विरोध प्रदर्शन डीजल के बढ़े दामों और बिजली के दामों की बढ़ोत्तरी के विरोध में किया गया।

गुंजन सिंह ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम और बिजली के दाम जो महंगे हुए हैं उससे हमारे अन्नदाता किसान परेशान है। अगर मोदी सरकार को बदला लेना है तो वो चीन और पाकिस्तान से बदला ले वो हमारे देश के अन्नदाता किसान से क्यों बदला ले रहे हैं। सरकार किसानों को सहूलियतें दे और युवाओं को रोजगार दे। उन्होंने कहा की भाजपा नही चाहती के युवा शिक्षित हो, क्योंकि युवा शिक्षित होंगे तो स्मृति ईरानी की डिग्री के बारे में पूछेंगे और अडानी और अंबानी के बारे में पूछेंगे।

देश में तेल कंपनियों ने बुधवार को लगातार 18वें दिन डीजल की कीमत में बढ़ोतरी की है। जिससे लोगों में उबाल आ गया है। यहां बाकायदा लोग सरकार विरोधी नारे लगा रहे हैं। सरकार को किसान विरोधी और नवजवान विरोधी बता रहे हैं।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned