scriptअमेठी में हंसी-मजाक में बात का बतंगड़ बना, चलीं लाठियां, एक व्यक्ति की मौत | Amethi Sangrampur Police Station Shitalaganj Market Fight Murder | Patrika News

अमेठी में हंसी-मजाक में बात का बतंगड़ बना, चलीं लाठियां, एक व्यक्ति की मौत

locationअमेठीPublished: Feb 03, 2020 03:10:59 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

हंसी-मजाक में हुई बात का बतंगड़ इतना बढ़ा कि दो पक्षों में जमकर लाठियां चलीं। नतीजा ये हुआ की लाठी की मार में जहां एक प्रौढ़ ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया वही दूसरे पक्ष से चार लोग जख्मी हो गए।

amethi_.jpg
अमेठी. हंसी-मजाक में हुई बात का बतंगड़ इतना बढ़ा कि दो पक्षों में जमकर लाठियां चलीं। नतीजा ये हुआ की लाठी की मार में जहां एक प्रौढ़ ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया वही दूसरे पक्ष से चार लोग जख्मी हो गए। हालांकि पुलिस ने पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। मामला जिले के संग्रामपुर थाना अंतर्गत सरैया कल्लू कनू ग्राम सभा का है।
जानकारी के अनुसार सरैया कनू गांव के पासी का पुरवा में सोमवार सुबह सूरज पासवान अपने दो साथियों के साथ शीतलागंज बाजार गए थे। उसी गांव के बगल स्थित ब्रह्मचारी का पुरवा निवासी बबलू मिश्रा आदि लोग बाजार में खड़े थे। किसी बात पर हंसी मजाक हुआ, जिसको देखकर बबलू इत्यादि ने मना किया तब भी दूसरे पक्ष के लोग नहीं माने। इस पर विवाद बढ़ गया दोनों में आपस में मारपीट होने लगी। सूरज पासवान पर बबलू मिश्रा भारी पड़ गए और उनको पीट दिया। यह बात जब सूरज के घर वालों को पता चली तो घरवाले निपटने के लिए कुछ लोगों को लेकर सूरज के पिता अशोक कुमार पासवान ब्रह्मचारी का पुरवा बबलू के घर पहुंच गए और पहुंचते ही शिकायत करने लगे। जिसमें दोनों के बीच विवाद बढ़ा और एक बार फिर से जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। मारपीट में बबलू मिश्रा के घर की तरफ से 4 लोग घायल हुए, जिनको जिला अस्पताल प्रतापगढ़ रिफर कर दिया गया।
वहीं मारपीट में सूरत पासवान के पिता अशोक पासवान उम्र 55 वर्ष गंभीर रूप से घायल हुए, जिनको इलाज के लिए सुल्तानपुर जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। घर वालों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी और आनन-फानन में दोनों पक्षों से कई लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
सीओ अमेठी पीयूष कांत राय ने बताया कि एफआईआर दर्ज की जा चुकी है, बाकी लोग अभी खतरे से बाहर हैं। एक पक्ष से अशोक कुमार की मृत्यु हुई है, इसमें विधिक कार्यवाही की जा रही है। टीमें बनाई गई हैं गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों पक्षों में चोट लगी है, संबंधित धाराओं में मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है। निश्चित रूप से इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो