scriptस्मृति ईरानी के अमेठी में जमीन खरीदने पर कांग्रेस में बौखलाहट, भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार | Amethi Smriti Irani Land purchase Congress Deepak singh Fidget BJP | Patrika News

स्मृति ईरानी के अमेठी में जमीन खरीदने पर कांग्रेस में बौखलाहट, भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार

locationअमेठीPublished: Feb 25, 2021 06:32:09 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने अमेठी के गौरीगंज में बने कांग्रेस दफ्तर की दो फोटो ट्वीट किया है। “उन्होंने लिखा है कि अमेठी के गौरीगंज में राहुल गांधी जी का घर आज भी है कल भी रहेगा।

स्मृति ईरानी के अमेठी में जमीन खरीदने पर कांग्रेस में बौखलाहट, भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार

स्मृति ईरानी के अमेठी में जमीन खरीदने पर कांग्रेस में बौखलाहट, भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार

अमेठी. केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के अमेठी में जमीन खरीदने के बाद कांग्रेसी खेमे में बौखलाहट साफ देखने को मिल रही है। कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने अमेठी के गौरीगंज में बने कांग्रेस दफ्तर की दो फोटो ट्वीट किया है। “उन्होंने लिखा है कि अमेठी के गौरीगंज में राहुल गांधी जी का घर आज भी है कल भी रहेगा।” दरअसल स्मृति ईरानी ने सोमवार को जमीन खरीदने के बाद राहुल पर तंज कसते हुए कहा था कि, अमेठी का सांसद अमेठी में आजतक कभी घर बनाकर रहा नहीं।
जमीन बेच कर भागना पड़ेगा :- ठीक दो दिन बाद कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने गौरीगंज में स्थित कांग्रेस दफ्तर की दो फोटो शेयर किया और लिखा, देश बेचकर अमेठी में घर खरीदने का दावा करने वाले सवेरे जहाज से आते है शाम को चले जाते हैं। दीपक सिंह ने अपने नेता राहुल गांधी का बचाव किया लिखा, अमेठी के गौरीगंज में राहुल गांधी जी का घर आज भी है कल भी रहेगा। फिर वो स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए लिखते हैं, शाम वाली जहाज से वापस जाने वालों को तो 2024 में जमीन बेच कर भागना पड़ेगा। हालांकि जिस कांग्रेस दफ्तर को दीपक सिंह राहुल का घर बता रहे उसके बारे में जानकारी करने पर अमेठी के पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने कहा कि, वो कांग्रेस दफ्तर के नाम से सरकारी दस्तावेज में दर्ज है।

ट्रेंडिंग वीडियो