स्मृति ईरानी ने ऐसा कौन सा वादा किया था, जिसे याद दिलाने को कांग्रेस-सपा को करना पड़ा ये काम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को बुरी तरह से हराकर अमेठी की नई सांसद बनी स्मृति ईरानी अपने किए गए वादों पर घिरती नजर आ रहीं हैं। इन वादों की आड लेकर कांग्रेस व समाजवादी पार्टी ने मंत्री स्मृति ईरानी की घेराबंदी की। कांग्रेस ने वादा दिलाने के लिए चीनी के पैकेट बांटे तो समाजवादी पार्टी ने झूठी सांसद और झूठे प्रधानमंत्री का पोस्टर लगाया।

By: Mahendra Pratap

Published: 09 Mar 2020, 05:27 PM IST

अमेठी. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को बुरी तरह से हराकर अमेठी की नई सांसद बनी स्मृति ईरानी अपने किए गए वादों पर घिरती नजर आ रहीं हैं। इन वादों की आड लेकर कांग्रेस व समाजवादी पार्टी ने मंत्री स्मृति ईरानी की घेराबंदी की। कांग्रेस ने वादा दिलाने के लिए चीनी के पैकेट बांटे तो समाजवादी पार्टी ने झूठी सांसद और झूठे प्रधानमंत्री का पोस्टर लगाया।

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी लगातार अपने ही संसदीय क्षेत्र में अपने से किए गए वादों पर घिरती नजर आ रही हैं। दरअसल स्मृति ईरानी ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी की जनता से वादा किया था कि आप लोग भारतीय जनता पार्टी को यहां से विजयी बनाएं और हम आप लोगों को 13 रुपए किलो चीनी उपलब्ध कराएंगे। जो अब सिर्फ वादा ही रह गया हकीकत नहीं होने पाया।

इस मुद्दे को लेकर अभी दो दिन पहले कांग्रेसी एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी को पत्र लिखकर अपना वादा याद दिलाया था। आज कांग्रेस पार्टी ने कल होने वाले होली के त्यौहार को देखते हुए अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज के सैंठा चौराहे पर बैनर तथा स्टाल लगाकर अमेठी की जनता को मुफ्त में चीनी बंटी।

स्मृति ईरानी ने ऐसा कौन सा वादा किया था, जिसे याद दिलाने को कांग्रेस-सपा को करना पड़ा ये काम

चीनी वितरण करते समय कांग्रेस पार्टी के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने मीडिया से को बताया कि आज पूरा दिन चीनी वितरण का कार्यक्रम था, सुबह से लगभग ढाई कुंतल चीनी का वितरण किया गया। हमारी अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी जी ने अमेठी की जनता से वादा किया था कि यह मोदी जी का संदेश है कि बटन कमल की दबाएं और ₹13 किलो चीनी ले जाएं। उन्हीं को उनका वादा याद दिलाने के लिए अमेठी के लोगों ने 13 रुपए किलो चीनी बांटने का मन बनाया था। शासन और प्रशासन के भारी विरोध के बावजूद अमेठी के लोगों ने चीनी वितरण किया है। विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने कहा कि अमेठी के लोगों की मंशा है कि स्मृति ईरानी अपना वादा पूरा करें। गुझिये की मिठास चीनी है। और चीनी का वितरण जो बंद हो गया है उसे पूरा करें। अगर वह ₹13 किलो चीनी नहीं दे सकती तो अमेठी की जनता से क्षमा मांग लें।

स्मृति ईरानी ने ऐसा कौन सा वादा किया था, जिसे याद दिलाने को कांग्रेस-सपा को करना पड़ा ये काम

पोस्टर पर भाजपा का जवाब :- चीनी को लेकर रविवार को पोस्टर वार भी हुआ था। समाजवादी पार्टी ने रविवार को अमेठी कस्बे में झूठी सांसद और झूठे प्रधानमंत्री का पोस्टर लगा था। बताया जा रहा है कि यह उक्त पोस्टर सपा नेत्री गुंजन सिंह ने लगवाए थे। इस बाबत भाजपा नेता गोविंद सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के तत्कालीन सांसद ने यहां सैकड़ों वादे किए लेकिन पंद्रह साल सांसद रहने के बाद भी वो वादे पूरा नहीं कर सके। अमेठी की जनता उनको नकार चुकी है, इससे आहत कांग्रेसी नाटक कर रहे हैं।

Smriti Irani
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned