घर की दीवार पर प्लास्टर को लेकर विवाद में हुई मारपीट में सेना में जवान के पिता की हुई हत्या

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र अमेठी में हत्याकांड की बड़ी वारदात सामने आई है। भारतीय सेना में तैनात सेना के जवान की पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं सेना के जवान के परिवार में मौजूद भाभी को भी हत्यारों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया

By: Karishma Lalwani

Published: 22 Jul 2020, 10:59 AM IST

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र अमेठी में हत्याकांड की बड़ी वारदात सामने आई है। भारतीय सेना में तैनात सेना के जवान की पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं सेना के जवान के परिवार में मौजूद भाभी को भी हत्यारों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी ख्याति गर्ग मौके पर पहुंची और जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव का है, जहां रास्ते की विवाद मे भारतीय सेना में तैनात सेना के जवान सूर्य प्रकाश के पिता राजेन्द्र मिश्रा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारों ने हत्या करने के बाद बीच बचाव करने आई जवान के भाभी को भी पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद प्रसाशनिक पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और एसपी ख्याति गर्ग मौके पहुँची और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी की। मृतक के बेटे सेना में तैनात सूर्य प्रकाश शुक्ला ने कहा कि उनके पिता दीवाल का प्लास्टर करवा रहे थे तभी विपक्षी धारदार हथियार और लाठी डंडो से लैस होकर आए और हमारे पिता की हत्या कर दी। घटना को लेकर अमेठी एसपी डॉ. ख्याति गर्ग ने बताया कि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव की घटना है जहां राजेन्द्र मिश्र अपने दीवाल का प्लास्टर करवा रहे थे। तभी बगल के लोग पहुंचे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर के लिए भूमिपूजन में होगा पौराणिक नदियों के जल का इस्तेमाल

Smriti Irani
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned