पूर्व सैनिकों का सम्मान करेगी भाजपा, पुलवामा हमले का बदला लेने पर जताया हर्ष

पूर्व सैनिकों का सम्मान करेगी भाजपा, पुलवामा हमले का बदला लेने पर जताया हर्ष

Neeraj Patel | Updated: 26 Feb 2019, 02:21:22 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सभी सदस्यों ने बैठक में आए पुलवामा हमले का बदला लेने पर बहुत ही हर्ष जताया।

अमेठी. भारतीय जनता पार्टी अमेठी की पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक श्री घनश्याम पांडे की अध्यक्षता में एक बैठक जिला कार्यालय पर आहूत की गई। बैठक में आए सभी सदस्यों ने पुलवामा हमले का बदला लेने पर बहुत ही हर्ष जताया, वन्दे मातरम भारत माता की जय के नारों के उदघोष से सभी में एक खुशी की लहर दौड़ पड़ी। घनश्याम पांडे ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी ने भारतीय सेना को खुली छूट दी थी जिसका परिणाम है कि पुलवामा हमले के 12 दिन के अंदर ही भारतीय सेना ने अपना सर्वश्रेष्ठ पराक्रम दिखाते हुए पाकिस्तान के आतंकवादियों के छक्के छुड़ाए और 300 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया।

घनश्याम पांडे ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी 5 मार्च 2019 को कादू नाला स्थित शहीद स्मारक पर पूर्व सैनिकों के सम्मान का कार्यक्रम रखा गया है जिसमें अमेठी जनपद में निवास करने वाले हजारों पूर्व सैनिकों का सम्मान किया जाएगा साथ ही अमेठी जनपद में निवास कर रहे अमर वीर सपूत शहीदों के परिजनों का भी सम्मान किया जाएगा।

कारगिल युद्ध में लड़े सैनिकों का भी सम्मान करेगी भारतीय जनता पार्टी

भारतीय जनता पार्टी की मुख्य इकाई से जिला मंत्री श्री अनुग्रह नारायण को इस कार्यक्रम का प्रभारी बनाया गया है। जिनकी देख रेख में यह कार्यक्रम संपन्न होगा श्री अनुग्रह नारायण बताया कि अमेठी जनपद में निवास कर रहे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व सन 1962 ,1965,1971 और कारगिल युद्ध में लड़े सैनिकों का भी सम्मान भारतीय जनता पार्टी करेगी, आज जिला कार्यालय पर इसी कार्यक्रम को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ जिला कार्यकारिणी व सभी मंडल अध्यक्ष को बुलाया गया था और पूर्ण सैनिक कल्याण सेवा संस्थान जनपद अमेठी के जिलाध्यक्ष सूबेदार मेजर श्री बजरंगी प्रसाद मिश्रा को भी इसका बैठक में आमंत्रित किया गया था।

जिला मंत्री अनुग्रह नारायण ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के इच्छा शक्ति और संकल्प का नतीजा है कि भारत के ऊपर किसी प्रकार की गलत निगाह से देखना कितना भारी पड़ता है इसका जवाब प्रधानमंत्री ने भारतीय सेना को खुली छूट देकर उनके हौसलों को बुलंद कर दिया जिसका नतीजा है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान में अपना पराक्रम दिखाते हुए सैकड़ो आतंकियों को मार गिराया आज के बाद कोई भी पड़ोसी देश भारत की तरफ गलत निगाह से देखने की हिम्मत नहीं कर सकेगा।

भारतीय सेना को दी बधाई

पूर्व सैनिक कल्याण सेवा संस्थान के जिलाध्यक्ष श्री बजरंगी प्रसाद मिश्रा जी ने बहुत ही हर्ष जताते हुए कहा कि भारत के इतिहास में पहला मौका है कि कोई राजनैतिक पार्टी पूर्व सैनिकों का सम्मान करने का कार्यक्रम आयोजित कर रही है भारतीय जनता पार्टी का देश के वीर सपूतों के लिए आगामी 5 मार्च बहुत ही गर्व का पल होने वाला है। साथ ही उन्होंने भी पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई का खुला समर्थन करते हुए भारतीय सेना को बहुत बधाई दी और उन्होंने अपने संस्थान के जरिए सभी पूर्व सैनिकों का आवाहन किया कि वह आगामी 5 मार्च को कादु नाला शहीद स्मारक पर 1:00 बजे एकत्र होकर भारतीय सेना के गौरव गाथा के साक्षी बनें।

ये लोग हुए शामिल

इस बैठक में सूबेदार मेजर भानुप्रताप सिंह सूबेदार मेजर अवधेश नारायण सिंह सूबेदार मेजर बृजेश कुमार शुक्ला हवलदार ध्रुव राज मिश्रा हवलदार राम चंद्र त्रिपाठी पति ऑफिसर प्रदीप चतुर्वेदी सूबेदार रणवीर विजय सिंह आदि लोग शामिल हुए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned