scriptभारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष को मारी गोली, घर जाते वक्त किया हमला | Bhartiya Kisan Union's District President shot dead | Patrika News

भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष को मारी गोली, घर जाते वक्त किया हमला

locationअमेठीPublished: May 17, 2020 01:42:42 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

बाजार से वापस लौटते समय घर से कुछ दूरी पर अज्ञात बदमाशों ने भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग कर उन्हे मौत की नींद सुला दिया

भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष की गोली मार कर हत्या, खुलासे के लिए एसपी ने लगाई टीमें

भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष की गोली मार कर हत्या, खुलासे के लिए एसपी ने लगाई टीमें

अमेठी. जनपद में भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बाजार से वापस लौटते समय घर से कुछ दूरी पर अज्ञात बदमाशों ने भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग कर उन्हे मौत की नींद सुला दिया। एसपी ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल किया और अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी हैं।
जानकारी के मुताबिक किसान नेता प्रमोद मिश्रा अमेठी से वापस अपने घर आ रहे थे कि घर से कुछ दूर पहले अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लोनियापुर में घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशोे ने उन पर ताबड़तोड़ फायर झोंका और मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उन्हे सीएचसी अमेठी पहुंचाया। लेकिन यहां पहुंचते पहुंचते किसान नेता के शरीर से खून अधिक बह चुका था जिसके चलते डॉक्टरों ने उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया। सुल्तानपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। किसान नेता की मौत की खबर के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल हैं जबकि परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
सभी पहलुओं पर होगी जांच

उधर, सूचना मिलते ही एसपी अमेठी डॉ. ख्याति गर्ग पुलिस टीम के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमेठी पहुंची। वहां से उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई है। अभी किसी तरह का कोई मामला प्रकाश में नहीं आया है आखिर किस लिए हत्या की गई? सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो