दिन दहाड़े ग्राह्नक सेवा केंद्र पर बाइक सवार बदमाशों ने की लूट

जिले में बदमाशों को पुलिस नही है पुलिस का खौफ दिनदहाड़े ग्राहक सेवा केंद्र पर असलहे के दम पर लगभग एक लाख रुपये की लूट की गई और बदमाश बेखौफ तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

By: Karishma Lalwani

Published: 08 Sep 2020, 04:09 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमेठी. जिले में बदमाशों को पुलिस नही है पुलिस का खौफ दिनदहाड़े ग्राहक सेवा केंद्र पर असलहे के दम पर लगभग एक लाख रुपये की लूट की गई और बदमाश बेखौफ तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगो से पूंछतांछ कर घटना की जांच कर रही है। जहां ग्राहक सेवा केंद्र में लगे सीसीटीवी में लुटेरों की फोटो कैद हो गई जो कि वायरल हो रही है।

घटना अमेठी जनपद के गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज की है जहां पर बैंक ऑफ बड़ौदा के पास ही ग्राहक सेवा केंद्र है। जहां पर 3 अज्ञात लुटेरों ने तमंचे के बल पर ग्राहक सेवा केंद्र पर मौजूद उपभोक्ताओं व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को कवर करके लगभग एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।जहां घटना के बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए।वहीं ग्राहक सेवा केंद्र में लगे सीसीटीवी में लुटेरों की फोटो कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ग्राहक सेवा केंद्र पर मौजूद ग्राहक अली हसन ने बताया की हम लोग यहां पैसे निकलवा रहे थे इसके बाद तीन लोग थे जो अंदर असलहा लेकर आये थे और बैंक में घुस गए और हमारी कनपटी पर रख दिए और वीरेंद्र भाई के रख दिए और मेरी भाभी को धक्का देकर गिरा दिए और सारा पैसा लेकर चले गए वीरेंद्र भाई जो पैसा निकालते हैं।तीनो बदमाशो की गाड़ी बाहर खड़ी थी और हम लोग अंदर चले गए थे तो उन लोगो ने हमको अंदर कर दिया था। और पैसे लेकर चले गए।

घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया की यह गौरीगंज के अंतर्गत गांव बाबूगंज का स्थान है जहां पर ग्राहक सेवा केंद्र पर लगभग एक लाख रुपये लूट की सूचना है जिस पर हम लोग मौके पर आकर कार्यवाही कर रहे हैं और चेकिंग करवाई जा रही है। ग्राहकों से पूछताछ की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned